Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

रात में प्रेमिका के घर पहुंचे युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, फिर दी चोर की सूचना..

in Banda family members thrashed young man who reached his girlfriend's house at night

समरनीति न्यूज, बांदा : एक युवक अपनी प्रेमिका के बुलाने पर देर रात उसके घर मिलने पहुंच गया। दोनों रात में प्रेमप्रसंग में व्यस्त थे। इसी बीच महिला के पति, देवर व अन्य घरवाले जाग गए। उन्होंने युवक को पकड़ लिया और चोर-चोर का शोर मचाकर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। परिवार वालों ने पीट-पीटकर उसे मरणासन्न कर दिया। बाद में पुलिस को सूचना दी कि घर में चोर घुस आया था, उसे पीटा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहां युवक की मौत हो गई। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने बिना देर किए महिला के पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो लोग फरार बताए जा रहे हैं।

SP अभिनंदन ने मौके पर पहुंचकर किया मुआयना

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव की रहने वाली एक महिला के गांव के ही व्यक्ति से बीते दो साल से प्रेम संबंध थे।

ये भी पढ़ें : सावरकर को पढ़ेंगे यूपी बोर्ड के विद्यार्थी, साथ में इन महापुरुषों की जीवनगाथाएं भी..

दोनों छिप-छिपकर मिला करते थे। उन्होंने बताया कि महिला से मिलने रात में गए प्रेमी को घर वालों ने पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया।

in Banda family members thrashed young man who reached his girlfriend's house at night

पति, देवर हिरासत में दो और पुलिस को तलाश

बाद में पुलिस को फोन करके घर में चोर घुसने की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हालत में व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। एसपी का कहनाहै कि अस्पताल में घायल नंदकिशोर वर्मा (25) को मृत घोषित कर दिया गया। गांव की महिला से बीते दो साल से उसके अवैध संबंध थे, जो उसकी मौत का कारण बन गए। पुलिस फरार दो लोगों की तलाश में जुटी है। घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें : महोबा में मूसलादार बारिश तबाही जैसे हालात, टापू बने मोहल्ले