Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

साजिश, छेड़खानी और अपमान : छात्रा ने लगाई फांसी-महिला समेत 3 पर मुकदमा

Bundelkhand University : Student commits suicide in hostel last time to family

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक छात्रा की आत्महत्या के माले में नया मोड़ आया है। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला और दो युवकों के खिलाफ छेड़खानी और जगहंसाई कराकर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पूरा प्रकरण बांदा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने रिपोर्ट लिखाई है कि उनकी 16 साल की बेटी 11 की छात्रा थी। बीती 2 फरवरी को गांव में घर से सटे छोटकू प्रजापति के बाड़े में बंधी अपनी गाय लेने गई थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में BJP नेता की सड़क हादसे में मौत, ट्रक की टक्कर से हादसा

उसी समय पड़ोसी महिला तुला पत्नी कमलेश यादव और बच्ची पुत्र रामसरन आरख ने गांव के वसीम नाम के युवक को बुलाकर बाड़े के भीतर कर दिया। जबकि बाड़े के दरवाजे पर खुद खड़े हो गए।

ऐसे हुई घटना

बताते हैं कि वसीम ने छात्रा से वहां अश्लील हरकतें कीं। लड़की ने विरोध किया, शोर मचाया। इसपर महिला तुला और बच्ची ने गांव के लोगों बुलाकर उनकी बेटी को अपमानित कराते हुए लोगों को गलत ढंग से घटना को बताया।

ये भी पढ़ें : DJ से खुली इश्क की पोल, गाने की जगह बजी प्रेमिका से बातचीत की रिकार्डिंग, फिर चले लात-घूंसे

छात्रा ने खुद को बेहद अपमानित और आहत महसूस किया। किसी तरह उनके चंगुल से छूटी छात्रा ने घर आकर रो-रोकर मां को पूरी घटना बताई।

पुलिस बोली..

बाद में छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। मामले में देहात कोतवाली के प्रभारी मिथलेश सिंह का कहना है कि आरोपी वसीम, महिला आरोपी तुला और बच्ची आरख के खिलाफ छेड़छाड़, आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

UP : ‘जेल में पत्नी संग मौज’ वाले MLA अब्बास अंसारी कासगंज कारागार शिफ्ट