Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भाजपा नेता व भाई पर गैंगरेप-हत्या का मुकदमा, अखिलेश यादव के ट्वीट से मामले ने पकड़ा तूल..

in Banda BJP leader accused of gang rape and murder along with brother, Akhilesh Yadav's tweet and police's swift action case gained momentum

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक महिला से गैंगरेप और उसकी नृशंस हत्या का कथित मामला इस समय बेहद सुर्खियों में है। चक्की घर मंगलवार को जिस दलित महिला का सिर और हाथ कटा निर्वस्त्र शव मिला था, उसमें पुलिस ने भाजपा के महुआ मंडल अध्यक्ष के खिलाफ उसके भाइयों समेत गैंगरेप व हत्या की रिपोर्ट लिखी थी। अखिलेश यादव के ट्वीट ने मामले को तूल दे दिया है। वहीं सपा जिलाध्यक्ष ने आज पीड़ित परिवार से मिलने की बात कही है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष का फोन नहीं उठ रहा। इसलिए बात नहीं हो सकी। उधर, बांदा पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चक्की में फंसने से महिला की मौत की बात लग रही है। बांदा एसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के नाजुक अंगों पर कोई चोट नहीं आई है।

बांदा एसपी ने कही मामले में यह बात, शव का डाक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

उधर, महिला की बेटी का आरोप है कि मां की चीख सुनकर वह लगातार दरवाजा खुलवाने के लिए शोर मचाती रही। लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। जब खोला तो वहां मां का क्षत-विक्षत शव पड़ा था।

उधर, पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण चक्की में फंसना लग रहा है। एसपी ने यह भी कहा है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में महिला के नाजुक अंगों पर कोई चोट नहीं आई है। कुल मिलाकर पुलिस ने आरोपों में आरोपियों को क्लीनचिट दी है। दो-तीन दिन में पुलिस ने

UP News : पान मसाला की बात पर छात्रा ने लगा ली फांसी, परिवार में मचा कोहराम..

सत्ताधारी दल के आरोपी नेता से जुड़े इस मामले में जो तेजी दिखाई, वही विपक्ष का हथियार बन गई है। उससे विपक्ष को हमला करने का मौका मिल गया। सपा नेता तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं।

महुआ मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला पर भाई समेत गैंगरेप-हत्या का मुकदमा

यह है पूरा मामला गिरवां थाना के एक गांव में चक्की संचालक राजकुमार शुक्ला ने मंगलवार दोपहर एक महिला को दीवार में मिट्टी लिपाई को बुलाया। चक्की घर में महिला की बड़े ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई थी। उनका सिर धड़ से अलग था। कहा जा रहा है कि शरीर पर कोई वस्त्र नहीं था। उधर,

Lucknow : अमित शाह-नड्डा से CM Yogi की मुलाकात, मंत्री मंडल विस्तार को लेकर चर्चाएं तेज

दिवंगत महिला की बेटी का कहना था कि उसे पारिवारिक बाबा ने घटना की सूचना दी तो वह चक्की घर पहुंची। वहां अंदर से मां की चीखें सुनाई दे रही थीं। वह दरवाजा खटखटाती रही, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। बाद में दरवाजा खुला तो अंदर मां का क्षत-विक्षत शव पड़ा था।

महिला की बेटी ने लगाए यह गंभीर आरोप, पांच के खिलाफ दर्ज हुआ है मुकदमा

महिला की बेटी का यह भी कहना था कि आधा घंटे बाद चक्की संचालक के भाई बउआ ने दरवाजा खोला तो उसके मुंह से शराब की गंध आ रही थी। वहीं मां का शव पड़ा था। सीओ नरैनी नितिन कुमार व गिरवां थाना निरीक्षक संदीप तिवारी ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है।

महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने भाजपा के महुआ मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला, उसके भाई बउआ समेत पांच के खिलाफ दुष्कर्म कर नृशंस हत्या करने का मुकदमा लिखाया है।

सपा नेताओं ने मामले की निष्पक्ष जांच की उठाई मांग, सरकार पर बोला हमला

पुलिस ने दो सगे भाइयों समेत तीन आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या और एससीएसटी एक्ट में मुकदमा लिखा है। शुरू में पुलिस का कहना था कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी। फिर देखते ही देखते पुलिस ने प्रथमदृष्टया मामले को हादसा करार देना शुरू कर दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत की वजह चक्की में फंसना लग रहा है।

Lucknow : भाजपा विधायक की लापता पत्नी सकुशल बरामद, घर से हुई थीं गायब..

एसपी ने कहा है कि डाक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया है। महिला के नाजुक अंगों पर कोई चोट नहीं है। सच्चाई मामले की निष्पक्ष से जांच के बाद ही सामने आएगी। लेकिन फिलहाल मामला काफी सुर्खियों में है। सपा जिलाध्यक्ष मधुसूदन कुशवाह का कहना है कि घटना की सच्चाई का पता निष्पक्ष जांच के बाद सामने आएगी। सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस ने जल्दबाजी में क्लीनचिट देने का काम किया है। यह सही नहीं है। कहा कि जल्द ही उनके नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवार से जाकर मिलेगा।

ये भी पढ़ें : Lucknow : अमित शाह-नड्डा से CM Yogi की मुलाकात, मंत्री मंडल विस्तार को लेकर चर्चाएं तेज