Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

18 दिन बंधक बनाकर किशोरी से गैंगरेप, बांदा से सूरत ले जाकर की वारदात

Gangrape with teenager after taking her hostage for 18 days, taking her from Banda to Surat

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घर से सब्जी लेने निकली किशोरी को दूसरे समुदाय का युवक अपने साथियों के साथ अगवा कर ले गया। किशोरी का आरोप है कि उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर गुजरात ले गया। वहां किराए के कमरे में रखा। फिर 18 दिन तक सभी बारी-बारी से उसके साथ रेप करते रहे। किसी तरह युवकों के चंगुल से भागी किशोरी ने मामा को फोन कर इसकी जानकारी दी।

पीड़िता का बयान दर्ज करा रही पुलिस

युवती का मामा उसे घर लेकर वापस पहुंचा। उधर, सीओ नरैनी का कहना है कि पीड़िता के बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार नरैनी कस्बे की रहने वाली एक किशोरी 14 मई की शाम चौराहे पर सब्जी लेने के लिए घर से निकली थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में प्यार का दुखद अंत : एक-दूसरे के पकड़े हाथ, फिर एक ही रस्सी से फांसी पर झूले 

किशोरी का कहना है कि तीन युवक नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे अगवा कर ले गए। युवती का कहना है कि होश आने पर उसने खुद को कालिंजर में पाया।

लड़की के पिता ने लिखाया मुकदमा

उधर, लड़की के पिता ने तीनों युवकों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा लिखाया। बताते हैं कि इसके बाद तीनों लड़की को सूरत ले गए। वहां गणेश नगर मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रखा। लड़की का आरोप है कि वहां दूसरे समुदाय के युवक और दो अन्य युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। फिर कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगाकर चले जाते थे। लड़की का कहना है कि 18 दिन तक तीनों ऐसे ही करते रहे। लड़की ने एक दिन मौका पाकर मां को काल की। परिवार को जानकारी होने पर उसे बचाया जा सका। अब नरैनी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें :  तहसीलदार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा, शादी का झांसा देकर 4 महीने से महिला..