Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

UP : गर्ल्स हॉस्टल में बड़ा कांड, छात्राओं के अश्लील वीडियो-फोटोज सीनियर छात्र को भेज रही थी छात्रा, हड़कंप

'Gandi Nazar' in girls hostel : girl student was sending obscene porn videos and photos of girl students to seniors in Gazipur

समरनीति न्यूज, लखनऊ : मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए अश्लील एमएमएस कांड जैसा एक सनसनीखेज मामला यूपी के गाजीपुर जिले में भी सामने आया है। गाजीपुर राजकीय होम्योपैथिक कॉलेज की एक छात्रा ही हॉस्टल की दूसरी छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाकर अपने एक सीनियर छात्र को भेज रही थी। इस पूरे मामले के खुलासे से हड़कंप मच गया है। आरोपी छात्र मो. आमिर और छात्रा मंतशा काजमी को कालेज से 6 महीने के लिए निलंबित कर दिया है। वहीं उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने शुरू की मामले में जांच, दोनों आरोपियों के फोन जब्त

जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों के मोबाइल कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पूरे प्रकरण को एडीजी ने बेहद गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कराई है। साथ ही एसपी ओमवीर सिंह से पूरे मामले पर जानकारी ली है।

ये भी पढ़ें : छात्रा ने पीटी टीचर की काली करतूत खोली, ट्यूशन में रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग

खास बात यह है कि कालेज प्रशासन ने इस मामले की शिकायत मिलने के बाद अपने स्तर से निपटाने में लगा था। कहा जा रहा है कि छात्र-छात्राओं के उग्र होने पर दोनों आरोपियों के निलंबन की कार्रवाई की गई।

सीतापुर की है आरोपी छात्रा, प्रतापगढ़ जिले का आरोपी छात्र

बीएचएमएस प्रथम वर्ष की एक छात्रा के साथ आरोपी छात्र का अश्लील फोटो भी सामने आया है। बताते हैं कि गाजीपुर के होमियोपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सालय की छात्राओं ने शु्क्रवार को कॉलेज प्रशासन और कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया।

ये भी पढ़ें : Kanpur : बड़े घरों की बिगड़ी औलादों का गंदा खेल, समलैंगिकों को फंसाकर ब्लैकमेलिंग-अब पहुंचे जेल

छात्राओं ने शिकायत की है कि बीएचएमएस प्रथम वर्ष की एक छात्रा अपने सीनियर द्वितीय वर्ष के छात्र से बातचीत किया करती थी। दोनों ही मुस्लिम समुदाय के हैं। कहा जा रहा है कि छात्र के कहने पर छात्रा वीडियो कॉल पर हॉस्टल की दूसरी छात्राओं की आपत्तिजनक फोटोज उसे दिखाती और भेजती थी।

पुलिस ने इस सवालों के जबाव तलाशने में जुटी, हड़कंप मचा

पुलिस अब तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। पता लगा रही है कि क्या आरोपी लड़की ने पैसों के लिए यह सब किया। क्या आरोपी लड़की को लड़का ब्लैकमेल कर रहा था। कहीं और छात्राओं के एमएमएस तो नहीं बनाए गए। उन्हें ब्लैकमेल तो नहीं किया गया। आरोपी छात्र प्रतापगढ़ का रहने वाला है और छात्रा सीतापुर जिले की रहने वाली बताई जा रही है। उधर, प्रभारी प्रधानाचार्य बीएन साहनी का कहना है कि छात्राओं का आरोप है कि दोनों मिलकर ये गंदा काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : CM Yogi के हमशक्ल सपा प्रचारक सुरेश ठाकुर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अखिलेश यादव की अपील..

Flying kiss पर इतनी आग और 2 Row पीछे बैठे ब्रजभूषण पर..स्मृति पर स्वाति का तीखा हमला..