Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

UP : डॉक्टर दंपती की बेटी से रेप, हुक्काबार में कुकृत्य, वीडियो बनाया और फिर..

FIR against 8 for rape of doctor couple's daughter in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के बर्रा क्षेत्र में एक डाक्टर दंपती की नाबालिग बेटी से रेप और दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कानपुर दंपति कानपुर देहात में तैनात हैं। उनकी नाबालिग बेटी को उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने हुक्का बार में ले गया। वहां कोल्डड्रिंग में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया। बाद में अपने दोस्तों के साथ एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां सभी ने उसके साथ गैंगरेप करने का प्रयास किया। दांतों से काटा भी। लड़की ने घर आकर पिता को पूरी घटना बताई। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने तीन नामजद समेत आठ लड़कों के खिलाफ बलवा, रेप, पाक्सो एक्ट, मारपीट, धमकी देने समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, हुक्काबार में घटना

जानकारी के अनुसार कानपुर में तैनात दंपती बर्रा में रहते हैं। उनकी 16 साल की बेटी की इंस्टाग्राम पर दोस्ती विनय ठाकुर नाम के युवक से हुई। युवक ने उसे एक हुक्का बहार में बुलाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पर्दाथ पिलाया और फिर रेप किया।

ये भी पढ़ें : होटल में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 7 लड़कियों समेत 12 गिरफ्तार, माया की तलाश..

बाद में अपने दोस्तों अजय, अमन सेंगर समेत पांच लोगों के साथ सुनसान जगह पर ले गए। वहां सभी ने दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर दांतों से काटा। किसी तरह वापस घर पहुंची बेटी ने पिता को आपबीती सुनाई। पीड़ित लड़की के पिता के अनुसार विनय ने उनकी बेटी का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है। नौबस्ता एसीपी अभिषेक पांडेय का कहना है कि पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिख लिया गया है। बर्रा इंस्पेक्टर को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

कानपुर में डाॅ. रोहित मेहरोत्रा ने रचा इतिहास, 1000 बच्चों की सफल काॅक्लियर इंप्लांट सर्जरी कर मुख्य धारा में जोड़ा, विशाल जागरूकता रैली..

ये भी पढ़ें : कानपुर में डाॅ. रोहित मेहरोत्रा ने रचा इतिहास, 1000 बच्चों की सफल काॅक्लियर इंप्लांट सर्जरी कर मुख्य धारा में जोड़ा, विशाल जागरूकता रैली..