Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में वृद्ध की हत्या, 15 बीघा जमीन के इर्दगिर्द शक की सुईं-भांजा हिरासत में..

Elderly murdered in Banda, nephew of deceased in police custody

समरनीति न्यूज, बांदा : देहात कोतवारी के महोखर में हुए हत्याकांड को लोग भूले भी नहीं थे कि आज फिर जिले में एक हत्या की वारदात सामने आ गई। मटौंध थाना क्षेत्र में एक 70 साल के वृद्ध की गला दबाकर हत्या करने की खबर आई है। घटना मोहनपुरवा गांव की है। वहां रहने वाले भवानीदीन का शव आज उनके घर में पड़ा मिला।

मौके से फरार भांजे को पुलिस ने पकड़ा

गांव के चौकीदार से सूचना पकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन खुद मौके पर पहुंचे और अधीनस्थों को जल्द खुलासे के निर्देश दिए।

Elderly murdered in Banda, nephew of deceased in police custody

कुष्ठ रोग से भी पीड़ित थे मृतक, 15 बीघा जमीन

जानकारी के अनुसार मोहनपुरवा गांव के भावनीदीन (70) अविवाहित थे। उनके परिवार में कोई नहीं था। सिर्फ भांजा मीतू उनकी देखभाल करता था। वह वृद्ध थे और कुष्ठ रोग से पीड़ित भी थे। बताते हैं कि आज उनका शव मिला तो हत्या की जानकारी हुई।

ये भी पढ़ें : बांदा में भीषण हादसे, होली मिलने जा रहे युवकों समेत 6 की मौत, कई घायल

पुलिस का कहना है कि हालात को देखकर लग रहा है कि उनकी हत्या गला दबाकर की गई है। घटना के बाद से भांजा मीतू फरार हो गया था। हालांकि, पुलिस ने मामले में समझादारी और तेजी से काम करते हुए आरोपी को धर दबोचा।

डाॅग स्क्वायड के साथ छानबीन में जुटी पुलिस

उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को मीतू पर गहरा शक है। बताते हैं कि मृतक के पास 15-16 बीघा जमीन है, जिसे लेकर भांजा से उनका तनाव भी था। अब इसी की तह में जाने की पुलिस कोशिश कर रही है। डाॅगस्क्वायड ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। हत्या की इस घटना से गांव में सनसनी सी फैल गई है। गांव के लोगों का कहना है कि उनको जरा भी उम्मीद नहीं थी कि ऐसी कोई वारदात भी हो सकती है।

पुजारी की हत्या, घर में मिला खून से लतपत शव

ये भी पढ़ें : बांदा में पुजारी की हत्या, घर में मिला खून से लतपत शव