Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसे, होली मिलने जा रहे युवकों समेत 6 की मौत, कई घायल

Horrific accident in Banda, 6 dead including youths going to meet Holi, chaos in familie

समरनीति न्यूज, बांदा : बीते 24 घंटे में होली के त्यौहार के जश्न के बीच भीषण हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। इनमें से दो लोग हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं जो होली मिलने के लिए बाइक से जा रहे थे। आज शाम हादसे का शिकार हो गए। त्यौहार की खुशियां मातम में बदल गईं। परिवारों में हाहाकार मचा हुआ है। इन हादसों में आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

होली मिलने जा रहे थे चारों बाइक सवार

जानकारी के अनुसार आज गुरुवार शाम हमीरपुर के मौदहा के नायकपुरवा के लीलाधर (26) अपने साथी मंतोष (30) के साथ बाइक में होली मिलने जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक की सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। सामने वाली बाइक पर इचैली के ओमप्रकाश (26) और उनके साथी रामलाल (55) सवार थे। बताते हैं कि सभी होली मिलने जा रहे थे।

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

रास्ते में नायकपुरवा तिराहे के पास बाइकों की टक्कर में घायल हुए हैं। सभी को बांदा जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने घायल ओमप्रकाश और लीलाधर को मृत घोषित कर दिया। बाकी दोनों घायल हैं, उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में पुजारी की हत्या, घर में मिला खून से लतपत शव

इसी क्रम में कमासिन थाना क्षेत्र के किटहाई गांव के राहुल (25) अपने साथी आदित्य (25) के साथ बुधवार रात बाइक से कमासिन से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पछौंहा गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से राहुल की मौके पर ही मौत हो गई।

बबेरू क्षेत्र में हुआ एक अन्य हादसा

आदित्य को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो भाइयों में बड़े राहुल पेंटिंग का काम करते थे। उनके एक बेटी है। एक अन्य हादसे में चित्रकूट जिले के कोलौंहा गांव के देवकुमार (27) अपने पड़ोसी गुड्डू (11) पुत्र अवधेश, चेतराम (12) पुत्र रमेश को बाइक से लेकर ससुराल गांव सढ़ा (कालिंजर) जा रहे थे।

ये भी पढ़ें : अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक का निधन, अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

बघेलाबारी तिराहे के पास डीसीएम की टक्कर से देवकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। बबेरू गांव के पड़री के अतिबल (65) की भतीजे सुनील के साथ बाइक से बीती रात पतवन गांव से घर लौटते समय हादसे में मौत हो गई। वहीं बिसंडा नहर के पास प्रेमनारायण (30) अपने साथी अमर के साथ बाइक से पहरा गांव घर जा रहे थे। बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे प्रेमनारायण की मौत हो गई।

अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक का निधन, अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ें : बांदा SP का एक्शन, माफिया मुख्तार के मददगारों के घरों पर चला बुल्डोजर, बंदूकें-कारतूस-लाखों कैश बरामद

ये भी पढ़ें : कुश्ती ने नैना को इंस्पेक्टर बनाया, अब गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर..