Thursday, July 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मारने के बाद चालक की मौत, हत्या का आरोप

Banda accident news latest

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक डंपर चालक ने स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। वहीं कुछ देर बाद डंपर चालक की भी मौत हो गई। चालक बाराबंकी जिले का रहने वाला था। उसके साले ने आरोप लगाया है कि पीटकर हत्या की गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में लू लगने से चालक की मौत हुई है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

बाराबंकी का रहने वाला था चालक

जानकारी के अनुसार बाराबंकी के पूरे गुरूदत्त कमाला के राजबक्स उर्फ राजू (40) डंपर चालक थे। बताते हैं कि शनिवार शाम खाली डंपर लेकर बांदा बालू लादने आ रहे थे। तभी चिल्ला थाना क्षेत्र के पलरा गांव के सामने स्कूटी में टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में लड़की का थूकना बना वजह! स्वाती ने लगाई फांसी-आरोपी पहुंचा जेल

टक्कर लगने से स्कूटी सवार संतोष और उनकी मां रनुवा घायल हो गईं। हालांकि, दोनों बाल-बाल बच गए। बताते हैं कि इसके कुछ देर बाद ही राजबक्स की भी हालत बिगड़ गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। वहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने चालक के परिजनों को जानकारी दी। मृतक के साले आशीष ने आरोप लगाया है कि स्कूटी में टक्कर के बाद ग्रामीणों व परिजनों ने राजबक्स को मारा पीटा है।

हत्या व रुपए निकालने का आरोप

साथ ही उसकी जेब से 50 हजार रुपए भी निकाल लिए हैं। मृतक 5 भाइयों में दूसरे नबंर के थे। परिवार में पत्नी के अलावा एक छोटा बच्चा है। थानाध्यक्ष चिल्ला अनिल कुमार का कहना है कि ट्रक में शराब की शीशी मिली है। उनका कहना है कि नशे में लू लग जाने से उसकी मौत हो गई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से घटना का खुलासा होगा।

ये भी पढ़ें : यूपी की बड़ी खबर, सपा नेताओं पर मुकदमा, CCTV से हो रही पहचान, पढ़ें पूरा मामला..