Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

झांसी में खूनी बेटा, PUBG के लिए मां-बाप का कत्ल, इलाका सन्न..

Darinda son : Murder of parents for PUBG, area shocked by incident in Jhansi

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बुंदेलखंड के झांसी में एक 28 साल का सनकी बेटा दरिंदा बन गया। उसने PUBG के लिए मां-बाप को बेरहमी से मार डाला। इस कलयुगी बेटे की हरकत से पूरा इलाका सन्न रह गया। पिता शिक्षक थे और मां गृहणी। परिवार के लोगों का कहना है कि उसने पबजी गेम के मकड़जाल में फंसने के बाद अपना दिमागी संतुलन खो बैठा। पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरी घटना

जानकारी के अनुसार बंगरा के रहने वाले लक्ष्मी प्रसाद झा (58) पलरा के प्राथमिक विद्यालय में हेडमास्टर थे। वह अपनी पत्नी विमला (55) और इकलौते बेटे अंकित (28) के साथ पिछोर में रहा करते थे। उनकी तीन बेटियां भी थीं। तीन में बड़ी दो बेटियों नीलम एवं सुंदरी की शादी हो चुकी थी। छोटी शिवानी उरई में रहकर पढ़ाई कर रही है।

बेटी ने बताई ये बातें

झांसी में रहने वाली बड़ी बेटी नीलम का कहना है कि उसका भाई अंकित पबजी का लती था। पिता उसे अक्सर डांटते थे। दो दिन पहले पिता ने उसका मोबाइल छीन कर छिपा दिया। इससे नाराज सनकी बेटा दरिंदा बन गया।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में दिल दहलाने वाली घटना : PUBG खेलने से रोकने पर बेटे ने मां को गोली मारी, 3 दिन छिपाए रखा शव

रात में सोते समय पिता पर तवे से चेहरे और सिर पर कई वार किए। बताते हैं कि चीख-पुकार सुनकर पास में सो रही उनकी पत्नी विमला की आंखें खुलीं तो बीच-बचाव को आगे आईं। तभी बेटे ने उनपर भी तवे से ताबड़तोड़ प्रहार किए। दोनों खून से लतपत होकर गिर पड़े। इसके बाद आरोपी वहां से वापस अपने कमरे में चला गया। लक्ष्मी प्रसाद की मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी घायल हो गईं।

ऐसे हुआ पूरा खुलासा

हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब शहर में ही उनकी बेटी नीलम ने पिता लक्ष्मीप्रसाद को फोन किया। फोन न उठने पर पड़ोसी काशीराम घर गए तो देखा वहां पति-पत्नी खून से लतपत पड़े हैं। आसपास के पड़ोसियों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताते हैं कि महिला विमला की सांसें चल रही थीं। उन्होंने ही पुलिस को बताया था कि उनके बेटे ने ही दोनों पर हमला किया है। कुछ ही देर बाद मेडिकल कालेज में विमला ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में दिल दहलाने वाली घटना : PUBG खेलने से रोकने पर बेटे ने मां को गोली मारी, 3 दिन छिपाए रखा शव