Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

CM Yogi का बड़ा बयान, बोले-सनातन धर्म को जिसने चुनौती दी वो मिट गया..

Cm yogi said that Anyone who challenged Sanatan got wiped out

समरनीति न्यूज, लखनऊ : सनातन धर्म को लेकर विवाद पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया। इस मामले में पहली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी। सीएम योगी ने कहा कि जिसने सनातन धर्म को चुनौती दी, वह मिट गया। मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि आज का समय जब पूरा देश सकारात्मक दिशा में बढ़ रहा है, तब कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आ रहा।

सीएम योगी बोले, जब बाबर-औरंगजेब न मिटा सके तो ये क्या..

कहा कि ऐसे लोग भारत, भारतीयता और यहां की सनातन परंपरा पर उंगली उठाने का काम कर रहे हैं। ये लोग भूल गए कि जो सनातन नहीं मिटा था रावण के अहंकार से, जो सनातन नहीं डिगा था कंस की हुंकार से, जो सनातन नहीं मिटा था बाबर और औरंगजेब के अत्याचार से, वह सनातन इन तुच्छ सत्ता परजीवी जीवों से क्या मिट पाएगा? सीएम ने कहा कि इनको स्वयं अपने कृत्यों पर शार्मिंदा होना चाहिए।

ये भी पढ़ें : मायावती ने इंडिया नाम बदलने का किया विरोध, बोलीं- सुप्रीम कोर्ट लगाए रोक..

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आज कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर रिजर्व पुलिस लाइन्स लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब दुनिया पर संकट आता है तो सनातन धर्म आगे कर सुरक्षा और संरक्षण का कार्य करता है। कहा कि हमारे महापुरुषों ने विशेष प्रकाशपुंज के रूप में समाज का मार्गदर्शन भी किया है। कार्यक्रम में सीएस दुर्गाशंकर मिश्रा, डीजीपी विजय कुमार, एसडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Lucknow : मंत्री के बेटे का शस्त्र लाइसेंस निलंबित, विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में एक्शन