Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक : बांदा में सगाई का लहंगा लेने गई पूजा की मौत से परिवार में कोहराम

Chaos in family due to death of Girl Pooja who gone buy Lahanga in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : अपनी सगाई के लिए लहंगा लेने पिता संग गई पूजा की दर्दनाक मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं जिस परिवार से सगाई हो रही थी, वहां भी लोगों में शोक फैल गया है। दोनों परिवारों के लोग दुखी हैं। बता दें कि हादसा उस समय हुआ था जब युवती पूजा अपने पिता के साथ सगाई के लिए लहंगा बुक कराकर लौट रही थी।

4 मार्च को थी पूजा की शादी

जानकारी के अनुसार कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा गांव के रहने वाले शिवशरण विश्वकर्मा अपनी बेटी पूजा (19) और उसकी सहेली अंजू (19) के साथ शनिवार देर शाम स्कूटी से बेर्राव गांव गए थे।

ये भी पढ़ें : बांदा के सारंग होटल पर छापा, लाखों की टैक्स चौरी और अनियमितता पकड़ी

वहां से सभी स्कूटी से पूजा की सगाई के लिए लहंगा बुक कराकर वापस घर लौट रहे थे। बताते हैं कि गांव लौटते समय तिलौसा मोड़ के पास ईंट से लदे ओवरलोड ट्रैक्टर ने उनकी स्कूटी में पीछे से टक्कर मारते हुए रौंद दिया।

Chaos in family due to death of Girl Pooja who gone buy Lahanga in Banda

बताते हैं कि ट्रैक्टर का पहिया पूजा के ऊपर से निकल गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके पिता और सहेली भी घायल हो गए। किसी तरह सभी को अस्पताल पहुंचाया गया।

पिता और सहेली भी हुए घायल

वहां डाक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। मृतक युवती के पिता का कहना है कि 4 मार्च को उनकी बेटी की सगाई थी। 18 अप्रैल को शादी होनी थी। मृतका दो भाई और दो बहनोंम में सबसे बड़ी थीं। कमासिन थानाध्यक्ष जयचंद्र सिंह का कहना है कि चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : UPNews : बांदा में पहले मंगेतर से बातचीत, फिर लगाई फांसी, परिवार में कोहराम