Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

BandaNews : रात में मीट पार्टी-सुबह मौत, सवा लाख के लिए हत्या का आरोप

Banda : 18 year old Neeraj hanged himself with sheet, this reason came to light

समरनीति न्यजू, बांदा : कुछ लोगों के बीच रात में मीट पार्टी हुई। घर में मीट बनाकर खाया गया। सुबह एक की मौत हो गई। अब मृतक के भाई ने पड़ोसी पर खाने में जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। जानकारी के अनुसार कमासिन थाना क्षेत्र के दादौ रोड अंबिकानगर के ननकवा (36) अपनी मां रूकमिनियां के साथ रहते थे।

मां ने जगाया तो नहीं हुई शरीर में हलचल

शनिवार की रात पड़ोसी युवक ने घर आकर मीट बनाया था। दोनों ने बैठकर मीट की दावत उड़ाई। पार्टी की और सभी लोगों ने खाना खाया। इसके बाद पड़ोसी युवक अपने घर चला गया। सोने के लिए ननकवा चारपाई पर लेट गए। सुबह जब देर तक वह नहीं जागे तो मां ने उठाया। शरीर में कोई हरकत नहीं हुई।

ये भी पढ़ें : UPNews : बांदा में पहले मंगेतर से बातचीत, फिर लगाई फांसी, परिवार में कोहराम

पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है। परिवार में कोहराम मच गया। उनके बड़े भाई रूपराज का कहना है कि पिता ने एक सप्ताह पहले चार बीघा जमीन बेची थी। हिस्से में करीब सवा लाख रुपए ननकवा को दिए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पड़ोसी युवक ने उसके भाई के खाने में जहर खिलाकर मार डाला है। इसके बाद रुपए लेकर फरार हो गया है। उधर, थानाध्यक्ष जयचंद्र का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : जाने-माने होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, 3 काॅलगर्ल समेत 7 गिरफ्तार..