Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : भीषण हादसा, कार सवार एक दोस्त की मौत, दो घायल

Car collided with tractor in Banda, one friend died, two in critical condition
मृतक रीतेश। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज शुक्रवार देर शाम हुए सड़क हादसे में एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से जा टकराई। कार सवार तीन दोस्तों में एक की मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मरने वाला युवक बिहार का रहने वाला था। यह सड़क हादसा बांदा के बबेरू थाना क्षेत्र में आज देर शाम हुआ है। जानकारी के अनुसार बबेरू के रहने वाले संतोष (30) और देवरिया जिले के भिंडामिश्र निवासी सुरेश (29) एक आरओ प्लांट में काम करते हैं।

बिहार का रहने वाला था मृतक युवक

बताते हैं कि आज उनसे मिलने के लिए उनके दोस्त बिहार के मिर्जापुर के रहने वाले रीतेश सिंह (30) आए थे। वह भी फतेहपुर स्थित एक प्लांट में काम करते थे। आज देर शाम तीनों एक कार से होला लेने सतन्याव गांव गए थे।

ये भी पढ़ें : शादी को सिर्फ एक साल, मनीषा की मौत ने उठाए कई सवाल, हत्या का आरोप  

वहां से लौटते समय बांदा-अतर्रा मार्ग पर पं. दीनदयाल आवासीय विद्यालय के पास उनकी कार ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में खड़े ट्रैक्टर से जा टकराई। कार सुरेश चला रहे थे। बताते हैं कि टक्कर इतनी तेज थी कि कार सवार रीतेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं संतोष और सुरेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्लांट मैनेजर इंद्रपाल का कहना है कि रीतेश के परिवार को सूचना पहुंचा दी गई है।

ये भी पढ़ें : Banda : महिला का पर्स ले भागे नकाबपोश, दौड़ाया तो तमंचा लहराया   

ये भी पढ़ें : बांदा : प्रतिभाओं को अवार्ड, परिवहन विभाग का सड़क सुरक्षा सम्मान समारोह

बांदा : प्रतिभाओं को अवार्ड, परिवहन विभाग का सड़क सुरक्षा सम्मान समारोह