Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में अवैध संबंधों में हत्या, पड़ोसी भाभी ने युवक को रात में बुलाकर किया कत्ल, पति-पत्नी हिरासत में..

Breaking : In Banda, neighbor's sister-in-law called young man in illicit relationship and murdered him

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में अवैध संबंधों में एक पड़ोस की भाभी ने युवक को गांव के सरकारी स्कूल परिसर में रात में मिलने के लिए बुलाया। बताते हैं कि वहां महिला का पति भी पहुंच गया। दोनों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। युवक एक दिन पहले रात में घर से लापता हुआ था। पुलिस ने उसका शव बरामद करते हुए आरोपी महिला और उसके पति को हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने यह जानकारी दी।

अवैध संबंधों में हुई हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार बीती 10 दिसंबर की रात करीब 10 बजे सतनाहा गांव के रहने वाले अरुणेश मिश्रा (27) नाम का युवक घर से निकला था। इसके बाद वह लापता हो गया था। पुलिस सूचना मिलने के बाद

ये भी पढ़ें : यूपी के बांदा में प्रेम-प्रसंग में गवाई जान, प्रेमिका से बात कर शादीशुदा ने लगाया मौत को गले..

उसकी तलाश कर रही थी। इसी दौरान उसका शव सरकारी स्कूल के पास मिला। एएसपी श्री मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि मृतक के गांव के ही एक व्यक्ति की पत्नी से अवैध संबंध थे।

पुलिस ने पति-पत्नी हिरासत में को लिया, पूछताछ जारी

बताया जा रहा है कि उक्त महिला अक्सर युवक को रात में मिलने के लिए बुलाती थी। 10 तारीख को भी उसने युवक को पास के ही सरकारी स्कूल के परिसर में मिलने के लिए बुलाया था। वहां उसका पति भी पहुंचा। बाद में युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने युवक का शव बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि गांव के देवेश नामदेव और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक : बांदा में कालूकुआं चौराहे के पास ट्रक ने स्कूटी को रौंदा, युवक-महिला की मौत