Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भाई के तिलक का कार्ड बांटने जा रहे युवक समेत 3 की हादसे में मौत  

Two youths died in separate road accidents in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में अलग-अलग हादसों में लोगों की मौत से कोहराम मच गया। एक युवक अपने बड़े भाई के तिलक का कार्ड बांटने के लिए घर से निकला था। वहीं दूसरा दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान किसी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तीसरी घटना पैलानी थाना क्षेत्र में हुई।

बिसंडा थाना क्षेत्र में पहली घटना

बिसंडा थाना क्षेत्र के अधरोरी गांव के योगेंद्र (24) के बड़े भाई दयाराम का शुक्रवार का तिलक समारोह है। योगेंद्र बाइक से निमंत्रण कार्ड बांटने खुरहंड गांव गया था। रात में वापस लौट रहा था। इसी बीच नंदना गांव के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें : 9 मई CM Yogi के बांदा आने की पूरी संभावना, स्वतंत्र देव सिंह ने दिए संकेत

गंभीर हालत में उसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता का कहना है कि वह सूरत में काम करता था। भाई के तिलक में घर आया था।

दोस्त की बहन की शादी में जाते समय..

उधर, एक अन्य घटना में चित्रकूट जिले के कपसेटी विकास नगर के हर्ष बुंदेला (21) की बीती रात हादसे में मौत हो गई। वह बाइक से अपने दोस्त की बहन की शादी में जा रहे थे।

ये भी पढ़ें : समरनीति कार्यालय पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह, बोले- ट्रिपल इंजन सरकार बदलेगी बांदा की तस्वीर  

मृतक के चाचा शारदा प्रसाद ने बताया कि हर्ष के पिता राधेश्याम बीएसएनएल में कर्मचारी हैं। हर्ष इलाहाबाद में कंपटीशन की तैयारी कर रहे थे। वह दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। उधर, पैलानी के अमचैली गांव में मुन्नूलाल (70) की छत से गिरकर मौत हो गई। मृतक के एक बेटा और एक बेटी है।

ये भी पढ़ें : STF के हाथों ऐसे मारा गया कुख्यात अनिल दुजाना.., पश्चिमी यूपी और दिल्ली NCR में था आतंक