Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : रहस्य बना दो भाभियों के बीच से राधा का लापता होना, फिर उसकी लाश मिलना, 9 को थी शादी

Murder in Banda and young man killed in an accident

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले में 24 साल की लापता राधा गिरी की मौत रहस्य लग रही है। दो भाभियों के बीच से अचानक लापता हो गई। इसके बाद मंदिर के पास तालाब से उसकी लाश का मिलना। कहा जा रहा है कि उसने तालाब में डूबकर आत्महत्या की है, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या किसी ने उसे तालाब में कूदते हुए नहीं देखा। या भाभियों को उसके लापता होने की जानकारी कैसे नहीं हुई। ऐसा सवालों के जवाब पुलिस भी तलाश करने में लगी है।

मंदिर में दर्शन के बाद हुई लापता

दरअसल, अतर्रा के शिवपुरी मोहल्ले के रहने वाले संतराम गिरी की बेटी राधा (24) अपनी दो भाभियों के साथ गौरा बाबा दर्शन करने गई थी। 9 फरवरी को उनकी शादी तय हो चुकी थी। परिवार के लोगों का कहना है कि राधा ने गौरा बाबा धाम के दर्शन किए। फिर मंदिर के पास स्थित तालाब के पास से निकली तो अचानक लापता हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। तालाब किनारे उसका स्वेटर, दुपट्टा और चप्पलें पड़ी मिलीं। गोताखोरों ने तालाब से काफी मशक्कत के बाद उनका शव बरामद किया। सीओ जियाउद्दीन अहमद का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

Video Viral : पिता के सामने बेटी से अश्लील हरकत, वीडियो वायरल-गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : Banda : घर से बुलाकर ले गए दो लोग, फिर मिली लाश-यह है पूरा मामला 

ये भी पढ़ें : लखनऊ में अखिलेश यादव बोले, भाजपा ने मुझे यज्ञ में जाने से रोकने के लिए गुंडे भेजे, पिछड़ों-दलितों को मानती है शूद्र