Sunday, June 23सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नवविवाहिता पूजा की संदिग्ध हालात में मौत, शादी के दो महीने बाद ही..

Banda woman murder case

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के कालका चौराहे के पास रहने वाली पूजा गुप्ता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दो महीने पहले शादी के बंधन में बंधी पूजा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में फांसी पर लटकता मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मृतका के चचेरे भाई का आरोप है कि मृतका का पति दहेज में बाइक के लिए प्रताड़ित कर रहा था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतका के भाई ने लगाया दहेज के लिए हत्या का आरोप

जानकारी के अनुसार शहर के कालका चौराहा के पास रहने वाले रवि गुप्ता की पत्नी पूजा गुप्ता (24) का शव रविवार शाम फांसी पर लटकता मिला। गले में दुपटटे का फंदा कसा हुआ था। मृतका के पति का कहना था कि घरेलू कामकाज को लेकर सास दुर्गेश नंदनी से विवाद के बाद पूजा ने सुसाइड की है।

ये भी पढ़ें : बांदा समेत यूपी की 14 सीटों पर कुल मतदान 57.98%, बाराबंकी में सबसे ज्यादा

उधर, मृतका के चचेरे भाई अंकुर का कहना है कि बीती 2 मार्च को उनकी शादी हुई थी। 4 दिन पहले ही वह मायके से ससुराल पहुंची थीं। उसने आरोप लगाया है कि पति बाइक की मांग करता था। मना करने पर नवविवाहिता को प्रताड़ित कर रहे थे।

जांच में जुटी पुलिस, मायके पक्ष के लोगों ने लगाए आरोप

लड़की के मायके वालों ने यह भी आरोप लगाया है कि शव गृह पर ससुराल पक्ष के लोग धमकियां दे रहे थे। उधर, कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Banda : बांदा-चित्रकूट लोकसभा सीट पर 5 बजे तक 57% से ज्यादा मतदान