Saturday, June 22सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : DM-SP की दो टूक, शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं त्यौहार, अन्यथा..

Banda : DM-SP bluntly

समरनीति न्यूज, बांदा : जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल और पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने आज त्यौहारों को लेकर शांति समिति की बैठक की। इस अवसर पर गंगा दशहरा, बड़ा मंगल और बकरीद के पर्व को सकुशल संपन्न कराने पर चर्चा हुई। अधिकारियों के साथ-साथ संभ्रांत नागरिक भी मौजूद रहे। यह बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई। उच्चाधिकारियों ने स्पष्ट रूप से कहा कि सभी लोग त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं। अगर कोई गड़बड़ी की तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बिजली फाल्ट को बिना देरी ठीक करें कर्मचारी

बताते चलें कि इससे पहले थाना स्तर पर भी पीस कमेटी की बैठकें पहले ही कराई गई हैं। ताकि किसी तरह की कोई दिक्कत हो तो उसे दूर किया जाए। डीएम श्रीमति नागपाल ने अधिशासी अभियंता विद्युत को निर्देश दिया है कि अगर विद्युत फाल्ट हो, तो उसे तत्काल ठीक कराएं।

लखनऊ : बांदा के चकबंदी-मिर्जापुर के सहायक चकबंदी अधिकारी सस्पेंड, FIR..

जलनिगम, नगर पालिका के अधिकारियों को भी जरूरी निर्देश दिए। साथ ही कहा कि धारा 144 अब भी लागू है। इसलिए सभी लोग आपसी सौहार्द एवं शांति पूर्वक त्यौहार मनाएं।

किसी नई परंपरा की शुरूआत कतई न करें

अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक श्री अंकुर अग्रवाल ने दिनांक 16 जून 2024 को गंगा दशहरा पर्व है। ऐसे में कोई भी गैरपरंपरागत कार्य शुरू न करें। कहा कि ईदगाह एवं मस्जिद का भ्रमण कर सभी आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।

गंगा दशहरा पर घाटों के आसपास रहे सतर्क

उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को गंगा दशहरा के दृष्टिगत सतर्क रहने को कहा। खासकर स्नान घाट के आसपास सतर्कता बरती जाए। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा, सिटी मजिस्ट्रेट संदीप केला, सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह, सीओ देहात अजय सिंह आदि अधिकारी व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : यूपी में अब 28 जून तक स्कूलों में रहेंगी गर्मी की छुट्टियां