Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा : सराफ बाप-बेटी हत्या कांड का खुलासा, इकलौता बेटा ही कातिल, यह वजह..

Amroha : Saraf father-daughter murder case revealed

समरनीति न्यूज, लखनऊ : अमरोहा में सराफ योगेश चंद अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। 24 घंटे के भीतर पुलिस ने खुलासा करते हुए सराफ के इकलौते बेटे इशांक गिरफ्तार कर लिया है। इशांक ने ही अपने पिता और बहन की हत्या अपने दिल्ली में रहने वाले नौकर की मदद से किया था। डबल मर्डर की यह वारदात जितना लोगों को हिला गई थी, आज उसके खुलासे ने भी सभी को चौंका दिया। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने वारदात का खुलासा किया है।

पिता की संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा

आरोपी इशांक अग्रवाल का कहना है कि वह अपना मकान बेचना चाहता था, लेकिन पिता इसके खिलाफ थे। वह अपनी पूरी संपत्ति अपनी इकलौती बेटी सृष्टि के नाम करना चाहते थे। इसी बात को लेकर बेटा अपने बाप की जान का दुश्मन बन बैठा।

ये भी पढ़ें : यूपी में MP के बालू ट्रकों की अवैध एंट्री जारी, ADG की सख्ती, इंस्पेक्टर पर FIR भी बेकार, RTO बोले..

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में इशांक ने बताया कि वह अपने सिर्फ अपने पिता को मारना चाहता था, लेकिन तभी बहन सृष्टि भी वहां आ गई। इसलिए उसे भी मार डाला। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी बेटे इशांक ने अपने मृतक पिता पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

नौकर संग वारदात, बहन को भी नहीं छोड़ा

उसने पुलिस को बताया कि हत्या की वारदात को उसने अपने दिल्ली में रहने वाले नौकर के साथ अंजाम दिया। पुलिस टीम हत्यारोपी नौकर की तलाश में दबिश दे रही है। बताते चलें कि सराफ योगेश चंद्र अग्रवाल और बेटी सृष्टि की अमरोहा के मोहल्ला कटरा गुलाम अली मोहल्ले में उनके घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। शनिवार को हुए इस हत्याकांड ने सभी को हिलाकर रख दिया था।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ें : UP : सराफ बाप-बेटी का डबल मर्डर, घर से गला रेतकर की गई वारदात से सनसनी..