Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा में सराफ बाप-बेटी का डबल मर्डर, घर से गला रेतकर की गई वारदात से सनसनी..

UP : Double murder of Saraf father and daughter, sensation of throat slitting from home

समरनीति न्यूज, लखनऊ : पश्चिमी यूपी के अमरोहा में बीती रात एक बड़ी सनसनीखेज वारदात हो गई। एक सराफ और उनकी बेटी की घर में गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। हत्या के समय उनका बेटा और बहू भी घर में सो रहे थे। दोनों को जरा भी भनक नहीं लगी। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है।

घर में सोते रहे बेटा और बहू

जानकारी के अनुसार अमरोहा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में रहने वाले सराफ योगेश चंद अग्रवाल (67) और उनकी बेटी सृष्टि (27) की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें : बरेली में बवाल, मौलाना तौकीर का भड़काऊ बयान…और भीड़ ने की अराजकता, तोड़फोड़

दोनों बाप-बेटी के शव घर के कमरे में फर्श पर लहूलुहान पड़े मिले। घर में रखे सेफ और अलमारियों का सामान बिखरा पड़ा मिला है। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर सबूत जुटा रही है। डीआईजी और एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए घटना की जानकारी ली। बताते हैं कि वारदात के समय कारोबारी का बेटा और बहू अपने बच्चे संग घर के दूसरे हिस्से में सोए हुए थे।

मृतक योगेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष भी

सराफ योगेश चंद अग्रवाल उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष और सेवा भारती संस्था के नगर अध्यक्ष भी थे। वह समाजसेवा से जुड़े कार्यों में बढ़-चढ़कर शामिल होते थे। बताया जाता है कि उनकी पत्नी की कई साल पहले मौत हो चुकी थी। परिवार में बेटा इशांक, बेटी सृष्टि और बहु मानसी अग्रवाल थे। बेटा इशांक अग्रवाल दिल्ली में गत्ता फैक्टरी चलाने का व्यवसाय करते हैं। एसपी कुंवर अनुपम सिंह समेत आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

ये भी पढ़ें : Breaking : सगे भाई-बहन की हत्या, हमीरपुर में हुई वारदात से सनसनी