Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में परिवार के इकलौते बेटे की हादसे में मौत, LLB छात्र ने लगाई फांसी

Accident in Banda, only son of the family died, LLB student hanged himself

समरनीति न्यूज, बांदा : फुफेरे भाई के दहिनवारा संस्कार (बधाई पूजन) में शामिल होकर घर लौट रहे बाइक सवार परिवार के इकलौते बेटे की हादसे में मौत हो गई। बताते हैं कि तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारकर रौंदता हुआ निकल गया। उधर, एक एलएलबी छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक की पहचान  कराने का प्रयास जारी है। जानकारी के अनुसार बिसंडा के मरौली गांव बिंदा प्रसाद के बेटे संतोष (25) बुआ के घर सिंहपुर पहड़िया गए थे।

22 साल के विमल ने लगाई फांसी

रात को बाइक से घर लौटते समय अज्ञात ट्रक ने रौंद दिया। ग्रामीणों ने घर वालों को सूचना दी। मृतक परिवार का इकलौता बेटा था। परिवार में कोहराम मच गया है। उधर, नरैनी कोतवाली क्षेत्र के डोमानी पुरवा के विमल (22) ने फांसी लगा ली। बताते हैं कि वह

बांदा शहर में युवती प्रिया गुप्ता की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

भीमराव आंबेडकर कालेज में एलएलबी तीसरे वर्ष के छात्र थे। शहर के अतर्रा चुंगी चौकी के पास कुशवाहा नगर में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। सुबह उनके भाई प्रशांत ने फोन किया तो फोन नहीं उठा। बाद में पड़ोसी दोस्त सुधीर को उसके कमरे पर भेजा। दोस्त ने रोशनदान से झांककर देखा तो शव लटकता दिखाई दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें : बांदा से शुरू मुस्लिम लड़की-हिंदू लड़के की लव स्टोरी, मुंबई में दोनों का कत्ल, पढ़िए खबर..