Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Mahoba : वेलेंटाइन-डे के दिन वादा टूटने पर प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर, रिश्ते में थे दोनों चचेरे..

In Hamirpur, sister gave her heart to her brother

समरनीति न्यूज, लखनऊ : 14 फरवरी को युवाओं के बीच वेलेंटाइन-डे मनाया गया। इसी बीच बुंदेलखंड में एक दुखद घटना सामने आई। महोबा जिले में वेलेंटाइन-डे के दिन प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताते हैं कि प्रेमी-प्रेमिका के बीच सुबह 5 बजे मिलने का वादा हुआ था। प्रेमिका को घर से निकलने का मौका नहीं मिला तो उसने जहर खा लिया। उधर, प्रेमी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने भी जहर खा लिया। दोनों ने गंभीर हालत में दम तोड़ दिया। बताते हैं कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रिश्ते में दोनों चचेरे भाई-बहन

जानकारी के अनुसार चरखारी के दौलत सिंह का बेटा सुरेंद्र (20) राजकीय महाविद्यालय चरखारी में बीए का छात्र था। बताते हैं कि उसका पास में रहने वाले रामबाबू खंगार की बेटी सीमा (18) से लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे।

ये भी पढ़ें : हद कर दी : बेटी के हाथों उसकी शिक्षिका को भेजा Love Letter, अब तोड़ेगा जेल की रोटियां

पुलिस का कहना है कि जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों ने वेलेंटाइन-डे के दिन सुबह 5 बजे मिलने का एक-दूसरे से वादा किया था। युवक घर से खेत जाने की बात कहकर निकल आया, लेकिन लड़की नहीं पहुंच पाई।

शवों को पोस्टमार्टम, जांच

बताया जा रहा है कि प्रेमी ने जब प्रेमिका को फोन किया तो उसने जहर खाने की बात बताई। इसके बाद युवक ने भी जहर खा लिया। ग्रामीणों ने युवक को पुलिया के पास तड़पता देखा तो घरवालों को जानकारी दी। परिजन दौड़कर वहां पहुंचे तो युवक ने बताया कि उसने जहर खा लिया है। साथ ही प्रेमिका के भी जहर खाने की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें : UP : ‘रिंकू शुक्ला’ बताकर दरोगा ने युवती से 3 साल तक बनाए संबंध, पोल खुलते ही पलटा, मुकदमा दर्ज

छात्रा अपने घर की छत पर अचेत पड़ी मिली। दोनों को चरखारी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों के परिजनों ने प्रेमप्रसंग की बात मानी है। उधर, पुलिस क्षेत्राधिकारी हर्षिता गंगवार का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का है। दोनों ने जहर खाकर जान दी है। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का स्पष्ट कारण सामने आ जाएगा।

ये भी पढ़ें : साली से इश्क-ससुर से याराना, फिर ऐसे हुआ 4 लोगों का नरसंहार, मासूम तक नहीं छोड़ा..