Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भाभी की हरकतों से तंग देवर ने दी जान, तांत्रिक समेत दो के खिलाफ FIR..

Tired of sister-in-law's dirty activities, brother-in-law commits suicide,

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक युवक ने इसलिए जहर खाकर जान दे दी। क्योंकि, उसकी भाभी आए दिन उसकी झूठी शिकायतें करती थी और दुष्कर्म का आरोप लगाकर फंसा देने की धमकी देती थी। तंग आकर देवर जहर खा लिया। अब मृतक युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाभी और एक तांत्रिक के खिलाफ आत्महत्या का मामला दर्ज किया है। मामला अतर्रा थाना क्षेत्र का है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

जानकारी के अनुसार अतर्रा थाना क्षेत्र के लाला थोक के रहने वाले विजय कुमार (38) पुत्र गोपालदास ने शनिवार शाम नरैनी रोड पर जहर खा लिया। आसपास के लोगों से सूचना पाकर परिवार के लोग वहां पहुंचे। परिवार वाले मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे।

वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से पटका

वहां उनकी मौत हो गई। परिवार वालों का कहना है कि मृतक की भाभी के पास पड़ोस में रहने वाले एक तांत्रिक का आना-जाना था। विजय को यह बात बुरी लगती थी। इसे लेकर भाभी उसे दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में लवजिहाद जैसा मामला : छात्रा का अपहरण करने वाले दानिश, इमरान-इरफान गिरफ्तार

इतना ही नहीं भाभी ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट भी लिखाई थी। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि मरने वाले की भाभी ने दुष्कर्म की आनलाइन शिकायत की थी। इसपर पुलिस ने पूछताछ की थी। अब मृतक की मां रम्मी ने बहू और पड़ोसी तांत्रिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में टेंपो से उतरा युवक भागकर ट्रेन के आगे कूदा, उड़े चीथड़े