Thursday, September 28सही समय पर सच्ची खबर...

यह है आज का CM Yogi का बांदा-कानपुर और चित्रकूट का पूरा कार्यक्रम..

CM Yogi congratulated : Said – Natu Natu getting Oscar is an incredible achievement

आशा सिंह, लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 9 मई मंगलवार को बांदा आ रहे हैं। इससे पहले सीएम योगी कानपुर पहुंचेंगे। कानपुर में सीएम योगी का हेलीकाप्टर 11:05 बजे चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेगा। वहां से कार से मुख्यमंत्री योगी कामर्शियल मैदान किदवई नगर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 12:15 तक जनसभा स्थल पर रहने के उपरांत सीएम योगी बांदा के लिए रवाना होंगे।

कानपुर से बांदा के लिए उड़ान भरेगा सीएम का हेलीकाप्टर

कानपुर के रेलवे मैदान निराला नगर पर बने हेलीपैड से मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर 12:25 बजे बांदा के लिए उड़ान भरेगा। बांदा में पंडित जेएन कालेज मैदान में बने हेलीपैड पर ठीक 1 बजे उतरेगा।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में बस पलटने से 20 यात्री घायल, सभी जिला अस्पताल में..

वहां से मुख्यमंत्री योगी कार से महाराणा प्रताप चौराहा पहुंचेंगे। वहां महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर उनकी प्रतिमा को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। वहां से 1:15 बजे जीआईसी मैदान स्थित जनसभा स्थल पहुंचेंगे। 2 बजे मुख्यमंत्री योगी कार से वापस जेएन कालेज मैदान जाएंगे।

बांदा से चित्रकूट जाएंगे सीएम योगी, वहां भी जनसभा

वहां से 2:10 बजे बजे उनका हेलीकाप्टर चित्रकूट के लिए उड़ान भरेगा। चित्रकूट में सीएम योगी का हेलीकाप्टर 2:35 बजे नया बस स्टैंड, बेड़ी पुलिया पर बने हेलीपैड पर उतरेगा। फिर वहां से मुख्यमंत्री कार द्वारा 2:40 बजे चित्रकूट के रामायण मेला परिसर में पहुंचेंगे। वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 3:35 बजे मुख्यमंत्री योगी हेलीकाप्टर से लखनऊ के लिए उड़ान भरेगा। 4:50 पर सीएम योगी का हेलीकाप्टर लामार्टीनियर कालेज ग्राउंड में बने हेलीपैड पर उतर जाएगा।

ये भी पढ़ें : बुंदेलखंड : क्या निकाय चुनाव भी सीएम योगी के भरोसे..?

बुंदेलखंड : क्या निकाय चुनाव भी सीएम योगी के भरोसे..?