Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

मुस्कुराइए आप बांदा में हैं ! अनहोनियों को दावत देते खुले मेन होल-नाले

Smile you are in Banda ! Open main holes and drains invite untoward incidents in Banda city
जेल के सामने तिराहे पर ऐसे खुले पड़े मेनहोल।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा शहर में अलग-अलग जगहों पर खुले नाले और मेनहोल अनहोनियों को दावत दे रहे हैं। साथ ही स्वच्छ बांदा के वादों की पोल भी खोल रहे हैं। ऐसी तस्वीरें बांदा में आम हैं। पालिका की लापरवाही के चलते आपको आसानी से देखने को मिल जाएंगी। नगर पालिका के जिम्मेदारों का ध्यान दिलाने के बावजूद उनकी सुस्ती दूर नहीं हो रही। अव्यवस्था में सुधार नहीं हो रहा।

Smile you are in Banda ! Open main holes and drains invite untoward incidents in Banda city
जिला शासकीय अधिवक्ता के घर के सामने खुला मेनहोल।

जिला शासकीय अधिवक्ता के घर के सामने भी खुला मेलहोल

चौंकाने वाली बात तो यह है कि जेल रोड से लेकर आवास विकास तक हर जगह आपको ऐसे जानलेवा खुले मेनहोल, नालियां और नाले देखने को मिल जाएंगे। जेल रोड पर शासकीय अधिवक्ता विजय बहादुर सिंह के आवास के सामने के सामने सड़क किनारे और

ये भी पढ़ें : बांदा रोडवेज का रिश्वतखोर एआरएम गिरफ्तार, लखनऊ की एंटीकरप्शन टीम ने रंगे हाथ दबोचा

जेल के सामने तिराहे पर मेनहोल खुले पड़े हैं। किसी भी वक्त हादसा हो सकता है, जिससे किसी की जान भी जा सकती है। इसी तरह आवास विकास कालोनी में एक पूर्व विधायक बीजेपी विधायक के घर के सामने भी नाली खुली पड़ी है। कुछ दिन पहले जिला कारागार होकर कचहरी और स्वराज कालोनी को जोड़ने वाली सड़क पर खुले मेनहोल की खबर प्रकाशित हुई थी।

शहर के पाॅश इलाकों में भी जानलेवा हो सकती हैं ऐसी लापरवाहियां

पालिका के ईओ ने जल्द खतरे को दूर करने की बात कही थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। दो दिन बाद खुले मेनहोल के पास पटट्टे डाल दिए गए। लेकिन मेनहोल अबतक ढका नहीं गया। खतरा बरकरार है। इससे 20 कदम आगे जेल के सामने तिराहे पर दो मेनहोल

बांदा के छोटी बाजार में पूजा गुप्ता की संदिग्ध हालात में मौत, पिता बोले-कार न देने पर मार डाला..

खुले पड़े हैं। व्यस्त सड़क पर किसी भी वक्त हादसा हो सकता है। रात में कोई आटो, बाइक सवार या फिर चार पहिया वाहन भी इन होल में गिर सकते हैं। किसी की जान भी जा सकती है, लेकिन इसके बावजूद जिम्मेदार अधिकारियों को इसकी फिक्र नहींहै।

ये भी पढ़ें : बांदा : रजाई में आग लगाकर हत्या का प्रयास, बाप-बेटे बुरी तरह झुलसे