Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : 1 लाख के लिए अश्लील वीडियो वायरल, FIR के बाद भागा..

Sitapur: Pressure of physical relationship by making pornographic video of girl, police will investigate
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक महिला के अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। बताते हैं कि वीडियो वायरल करने वाले ने महिला को ब्लैकमेल करते हुए 1 लाख रुपए मांगे, न देने पर वीडियो वायरल कर दिया। बताते हैं कि वीडियो आरोपी और महिला का है। महिला का आरोप है कि आरोपी दबंग किस्म का व्यक्ति है, जिसने तमंचे से डराकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था। महिला घटना के समय खेत पर चारा काटने गई थी। तभी आरोपी ने उसे तमंचा दिखाकर दबोच लिया था।

आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिशें

फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में ब्लैकमेल करने लगा था। दबंग आरोपी का नाम बम्बू कुमार पुत्र देवीदयाल है जो कि बदौसा थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। महिला का आरोप है कि दबंग उसे धमकियां दे रहा था कि अगर महिला ने उसे 1 लाख रुपए नहीं दिए तो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देगा।

ये भी पढ़ें : UP : लड़की ने दांतों से काटा जबरन Kiss करने वाले का होंठ, FIR भी हुई दर्ज

बाद में रुपए की मांग पूरी न होने पर उसने वीडियो वायरल कर दिया। आरोपी ने महिला के रिश्तेदारों सहित कई परिचितों के मोबाइल व्हाट्सअप नंबर पर उसकी अश्लील फोटोज और वीडियो वायरल कर दिए। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाने, धमकी देकर रुपए मांगने समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा लिखा है। आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिशें दे रही है।

ये भी पढ़ें : दुखद : एक्सप्रेसवे पर हादसा, ADJ पूनम त्यागी की मौत