Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

दशहरा पर बांदा के इन 3 परिवारों की खुशियां छिनीं, दो युवतियों समेत 3 के शव लटकते मिले..

Chaos in Banda due to death of 3 including 16 year old girl under suspicious circumstances
फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में दशहरा का पर्व कुछ लोगों के लिए गहरे जख्म दे गया। जिले में अलग-अलग जगहों पर 16 साल की गोल्डी और 23 साल की सत्यवती समेत तीन लोगों ने फांसी लगा ली। इससे इन परिवारों में दशहरा पर मातम छा गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Chaos in Banda due to death of 3 including 16 year old girl under suspicious circumstances

चित्रकूट का रहने वाला था राजेश

जानकारी के अनुसार चित्रकूट जिले के शिवरामपुर का रहने वाला राजेश (26) बांदा शहर के क्योटरा मुक्तिधाम के पास अपने दोस्त नंदू के घर में रहता था। वह एक ढाबे पर भी काम करता था। बताते हैं कि मंगलवार को उसने

बांदा में ममेरी बहन से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार-FIR..

फांसी लगा ली। वहीं उसके दोस्त नंदू का कहना है कि बच्चों को लेकर कहीं गया था। वहीं पत्नी भी घर पर नहीं थी। घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है।

गोल्डी के परिजन नहीं बता सके वजह

उधर, चिल्ला थाना क्षेत्र में कस्बे के विजय कुमार की बेटी गोल्डी (16) ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दे दी। मां सुनीता ने देखा तो कोहराम मच गया। परिजन आत्महत्या का

बांदा के बचपन स्कूल में नन्हे-मुन्नों ने डांडिया-गरबा में मचाई धूम

कारण नहीं बता पाए। हालांकि, उसके पिता का कहना है कि वह मानसिक रूपसे कुछ परेशान थी। उसके पिता विजय कुमार दिल्ली में रहकर काम करते हैं। इसी तरह देहात कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव के उमेश की पत्नी सत्यवती (23) ने भी दशहरा के दिन फांसी लगा ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। मृतका की मां शकुंतला ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। उधर, पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में सनसनीखेज हत्या, बच्चे बोले-पापा ने मम्मी को मार डाला..पढ़िए यह खबर