Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

मेडिकल कालेज में MBBS छात्रा ने फांसी लगाई, राजस्थान में था घर..

MBBS student hanged in Banda Medical College, home was in Rajasthan

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में बुधवार दोपहर एक दुखद घटना सामने आई। एक एमबीबीएस की छात्रा ने अपने हाॅस्टल कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी मिलते ही

मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया। किसी तरह से उसे कमरे से निकालकर इमरजेंसी ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना से मचा मेडिकल कालेज में हड़कंप, कारण अबतक अज्ञात

जानकारी के अनुसार छात्रा ऊषा भार्गव (23) पुत्री प्रभु राम भार्गव निवासी चुरु राजस्थान की रहने वाली थीं। वह 2020 बैच की एमबीबीएस छात्रा थीं। इस समय बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज के छात्रावास के कमरा नंबर-18 में रह रही थीं। बुधवार को दोपहर कमरे में उन्होंने फांसी लगा ली। हालांकि, चर्चा है कि जब उनको फंदे से उतारा गया, तबतक कुछ सांसें चल रही थीं।

एएसपी, सीओ समेत फोर्स मौके पर पहुंचा, जांच में जुटी पुलिस

बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र, क्षेत्राधिकारी नगर गविंद्र पाल गौतम और शहर कोतवाल मनोज शुक्ला मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉक्टर एस.के. कौशल ने घटना की पुष्टि की है। बताते चलें कि इससे पहले भी एक छात्र अमित द्वारा मेडिकल कालेज में सुसाइड की गई थी।

ये भी पढ़ें : Banda : हीरोपंती पड़ेगी भारी, कार की खिड़कियों पर लटककर स्टंटबाजी, पुलिस कर रही जांच..

Banda : हीरोपंती पड़ेगी भारी, कार की खिड़कियों पर लटककर स्टंटबाजी, पुलिस कर रही जांच..