Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर में बड़ी वारदात : पत्नी और ससुर की हत्या के बाद खुद को गोली से उड़ाया, पढ़िए पूरी खबर..

Breaking : 4 killed in Banda, including husband-wife and innocent 4 strangled

समरनीति न्यूज, हमीरपुर : हमीरपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात हो गई। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जलाकर मार डाला। फिर ससुर का पत्थर से सिर कुचल दिया। इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। हमीरपुर जिले के मुस्कुरा थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की बाद शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

बेटी ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी के अनुसार पहाड़ी भिटारी गांव के ओमप्रकाश राजपूत (42) करीब 6 माह से परिवार के साथ रहते थे। उनका लीलावती नगर में मकान भी बन रहा था। उनकी बड़ी बेटी ने बताया कि पिता ओमप्रकाश आए दिन मां अनुसुइया (39) से मारपीट करते थे। बीती 8 अक्टूबर को मां ने पिता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी। इसमें सास को भी आरोपी बनाया था।

UP Encounter : जिहादी नारे-बस कंड्कटर पर चापड़ से हमला, लारैब हाशमी एनकाउंटर में गिरफ्तार, आतंकी कनेक्शन..

बेटी ने बताया कि इससे पिता गुस्से में आकर गांव चला गया था। बीती रात अनुसुइया अपने पिता सरीला के लोधीपुरा के पिता नंदकिशोर राजपूत बेटी केबीसी (17), जूली (12), बेटा प्रिंस (10) के साथ खाना खाकर निर्माणाधीन घर में सो गए थे। रात करीब ढाई बजे ओमप्रकाश वहां पहुंचा और दीवार कूदकर अंदर घुसा। इसके बाद मां को मारकर आग के हवाले कर दिया। नाना नंदकिशोर को पत्थर से कूचल दिया। बेटी की आंख खुल गई

Breaking : बांदा में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस हिरासत में एक आरोपी…

तो बचाने दौड़ी लेकिन आरोपी पत्थर से कुचलता रहा। बेटी ने तुरंत ही डायल 112 पुलिस को सूचित किया। तभी आरोपी ने 315 बोर तमंचे से खुद के सीने में गोली मार ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तड़प रहे नंदकिशोर को अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी होने पर एसडीएम बिपिन कुमार शिवहरे, सीओ पीके सिंह, प्रभारी तहसीलदार बीपी सिंह, कोतवाल विनोद कुमार भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : Video Viral : बुंदेलखंड में बालू खदानें बन रहीं अय्याशी का अड्डा ! खदान पर बार-बालाओं के डांस का वीडियो वायरल