Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP Encounter : जिहादी नारे-बस कंड्कटर पर चापड़ से हमला, लारैब हाशमी एनकाउंटर में गिरफ्तार, आतंकी कनेक्शन..

UP Encounter : Laraib Hashmi, who raised Jihadi slogans and attacked bus conductor with baton

समरनीति न्यूज, लखनऊ : प्रयागराग में बस कंडक्टर पर चापड़ से हमला करने वाला आरोपी लारैब हाशमी एनकाउंटर में गिरफ्तार हो गया है। पुलिस उसके आतंकी कनेक्शन तलाश रही है। पुलिस ने हाशमी के चचेरे भाई को पूछताछ को उठाया है। जानकारी के अनुसार सिटी इलेक्ट्रिक बस में शुक्रवार सुबह कंडक्टर हरिकेश की गर्दन पर बीटेक छात्र लारैब हाशमी ने चापड़ से हमला कर दिया था। इसके बाद वह चापड़ लेकर पैदल ही भाग निकला था। पुलिस ने करीब दो किमी दूर उसे पकड़ लिया था।

यह है पूरा मामला

वह पुलिस के कब्जे में तब आया था जब उसपर राइफल तानकर चेतावनी दी गई। इसके बाद उसने सरेंडर किया था। बाद में पुलिस जब उसकी बताई जगह पर छिपाई पिस्टल बरामद करने पहुंची। तब आरोपी ने पुलिस से उसी छिपाई पिस्टल से गोली चला दी। पुलिस ने जवाब में गोली चलाई तो उसके पैर में लगी और फिर पकड़ा गया।

UP : दरोगा ने फांसी लगाकर दी जान, वजह तलाश रही पुलिस

आरोपी का भागने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। बताते हैं कि पुलिस इस बीटेके छात्र लारैब के आतंकी कनेक्शन की आशंका के तहत जांच कर रही है। इसके लिए उसके साथियों की भी तलाश की जा रही है। साथियों की तलाश में छापेमारी जारी है। पुलिस ने उसके चचेरे भाई को भी उठाया है।

UP : महिला अफसर से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में आरोपी तहसीलदार सस्पेंड

बताते चलें कि इंजीनियरिंग के छात्र ने ‘जेहादी जिंदा है’ का नारा लगाते हुए बस कंडक्टर पर हमला बोला था। बताते हैं कि थानाध्यक्ष सुभाष सिंह यादव की सख्त पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूला। उसका कहना था कि तीन दिन पहले रुपए को लेकर उसका कंडक्टर से विवाद हुआ था। उसी का बदला लेने के लिए उसने यह कदम उठाया।

ये भी पढ़ें : अयोध्या में सीएम योगी बोले, पहले हिंदू बोलने में होता था संकोच, अब धर्म के प्रति आया सम्मान भाव