Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : मैरिज हाॅल और कोर्ट परिसर में आग, गर्ल्स हास्टल से 40 लड़कियां सुरक्षित बचाईं, बाइकें जलकर राख

Lucknow : Fierce fire in marriage lawn and civil court premises, 40 girls rescued from girls hostel

समरनीति न्यूज, लखनऊ : लखनऊ में सिटी स्टेशन के पास सेलिब्रेशन मैरिज हाॅल के चौथे तल पर आज मंगलवार तड़के सुबह आग लग गई। आग तेजी से फैली और भीषण रूप ले लिया। बताते हैं आग लगने का कारण शार्ट सर्किट था। इस बिल्डींग के तीसरे फ्लोर पर गर्ल्स हास्टल चलता है। हास्टल में करीब 35-40 लड़कियां रहती हैं। आज चौथे तल पर आग की लपटें और धुआं देखकर चीख-पुकार मच गई। लड़कियों ने भी मदद के लिए शोर मचाया। आसपास के लोगों ने पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाने की कोशिश की।

दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया

लोगों ने दमकल विभाग को भी सूचना दी। वजीरगंज पुलिस और चौक फायर स्टेशन से एफएसओ पुष्पेंद्र यादव टीम के साथ पहुंचे। दमकल टीम ने लड़कियों को जीने के रास्ते सुरक्षित निकाला। वहीं दूसरी टीम ने पानी डालकर आग बुझाने का काम शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : खास खबर : चर्चा में खनन, बड़े नेताओं की एंट्री..! 

एफएसओ ने बताया कि आग हास्टल तक नहीं पहुंच सकी। गेस्ट हाउस तक ही रही। वहां का फर्नीचर जलकर राख हो गया है। उधर, कैसर बाग सेशन कोर्ट के बाहर दो नंबर गेट पर दोपहर के समय अचानक आग लग गई। तेजी से भीषण आग फेल गई। इससे पास में खड़ी बाइकें जलने लगीं। दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। बताते हैं कि 15 से ज्यादा बाइकें जल गई हैं।

ये भी पढ़ें : UP : होटल और लाज में सेक्स रैकेट का खुलासा, 5 महिलाओं समेत 9 पकड़े गए

खास खबर : चर्चा में खनन, बड़े नेताओं की एंट्री..!