Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

नाकाम मोहब्बत : शादी तय हुई तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत-प्रेमी रेफर

Lover couple consumed poison in Banda, girlfriend died-lover referred

समरनीति न्यूज, बांदा : शादी तय हुई तो प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। प्रेमिका ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं प्रेमी की हालत गंभीर है। उसे रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। दरअसल, प्रेमी युगल चित्रकूट जिले के रहने वाले हैं। दोनों को हालत बिगड़ने पर बांदा के अस्पताल लाया गया। जानकारी के अनुसार बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। प्रेमिका की अतर्रा सीएचसी में मौत हो गई। उधर, प्रेमी की हालत होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों ही परिवार के लोग दुखी हैं।

शादीशुदा है प्रेमी, प्रेमिका की तय हुई थी शादी

दरअसल, चित्रकूट जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक बांदा के बदौसा क्षेत्र में रेलवे में गेटमैन के पद पर नौकरी करता है। वह शादीशुदा है और एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। चर्चा है कि प्रेमिका के घर वालों ने उसकी शादी बांदा से तय कर दी। 31 मई को उसकी बारात आनी थई। आज गुरुवार को दोनों ने जहर खा लिया। दोनों के परिवार के लोग उनको लेकर अपने-अपने साधन से अतर्रा स्वास्थ केंद्र पहुंचे।

ये भी पढ़ें : Banda : अवैध खनन से सवालों में खनिज विभाग, राजनीतिक संरक्षण या कुछ और..

वहां प्रेमिका ने दम तोड़ दिया। प्रेमी को बांदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि युवती के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। परिवार में दो भाई और दो बहनों में वह तीसरे नंबर की थी। उधर, बदौसा थानाध्यक्ष विजय कुशवाहा का कहना है कि प्रथम दृष्टया जहर खाने से युवती की मौत का मामला है। मां की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रेम प्रसंग की बात सुनी जा रही है, लेकिन परिजनों ने ऐसा कुछ लिखित में नहीं दिया है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : weather Update : बांदा में तेज आंधी-बारिश और बिजली कड़कने के साथ तूफान का अलर्ट

Banda : अवैध खनन से सवालों में खनिज विभाग, राजनीतिक संरक्षण या कुछ और..