Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बुजुर्ग कपड़ा कारोबारी ने 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Kanpur : Elderly textile businessman commits suicide by jumping from 16th floor in Swaroop Nagar

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर के स्वरूपनगर क्षेत्र में एमराल्ड गार्डन की 16वीं मंजिल से मंगलवार शाम एक बुजुर्ग कपड़ा कारोबारी ने छलांग लगाकर जान दे दी। घटना से लोगों में खलबली मच गई। नीचे मौजूद गार्ड ने परिवार के लोगों को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची स्वरूपनगर थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम ने छानबीन की।

पाॅश इलाके में घटना से मची खलबली

जानकारी के अनुसार स्वरूपनगर थाना क्षेत्र के एमराल्ड गार्ड टावर नंबर चार में 16वीं मंजिल पर बुजुर्ग कपड़ा व्यवसाई सुरेंद्र आहूजा (67) रहते हैं। बताते हैं कि उनकी जरनलगंज में कपड़े की दुकान है। परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा गौरव है। बेटा कपड़े की दुकान संभालता है। बताते हैं कि कुछ महीनों से सुरेंद्र आहूजा अवसाद में थे और उनका इलाज भी चल रहा था।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार के मददगारों के घरों पर चला बुल्डोजर, बंदूकें-कारतूस-लाखों कैश बरामद

मंगलवार शाम लगभग 4 बजे वह पत्नी के साथ घर से टहलने निकले। बताते हैं कि पत्नी का दुपट्टा घर में रह गया तो वह लेने वापस चली गईं। तभी सुरेंद्र ने 16वीं मंजिल की रेलिंग को पारकर नीचे छलांग लगा दी। पत्नी को जब वह नहीं मिले, तो लिफ्ट से नीचे पहुंचीं। तबतक उनके नीचे कूदने का हल्ला मच गया। स्वरूपनगर थाना प्रभारी राजेश शर्मा फोरेंसिक टीम के साथ वहां पहुंचे। पुलिस का कहना है कि सुसाइड का मामला है। छानबीन की जा रही है।

कुश्ती ने नैना को इंस्पेक्टर बनाया, अब गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर..

ये भी पढ़ें : सपा ने पांच जिलाध्यक्ष घोषित किए, इन नामों पर लगाई मुहर..