Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा जिला अस्पताल से मृत छात्रा के शव से गहने चोरी, परिजनों का हंगामा

Jewelery stolen from dead body of girl student from district hospital Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिला अस्पताल शवगृह से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। हादसे में मृत छात्रा के कानों के बाले और नाक की बाली चोरी हो गई। किसी ने मृत छात्रा के शव से इन चीजों को चुरा लिया। मामले की जानकारी उस वक्त हुई जब पुलिस ने शव को पंचायत नामा भरने के लिए निकाला। अपनी बेटी के शरीर से जेवर गायब देख परिवार वालों ने हंगामा भी किया।

दुख से बेहाल परिजनों का गुस्सा फूटा

दुख में बेहाल परिजनों को गुस्सा भी आया। उन्होंने एक स्वास्थ्य कर्मी को तमाचा भी मार दिया। शक है कि किसी स्वास्थ्यकर्मी ने यह हरकत की है। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

बोल्ड अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन, 32 साल की उम्र में कैंसर से..

जानकारी के अनुसार चिल्ला थाना क्षेत्र के डिघवट गांव की खुशी यादव की ट्रक से कुचलकर कोचिंग जाते समय मौत हो गई थी। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद छात्रा के शव को शव गृह में रखवा दिया गया था।

बांदा में महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, FB फ्रैंड ने 25 लाख ऐंठे-अब वीडियो वायरल..

बाद में पुलिस ने परिजनों के सामने पंचायत नामा भरने के लिए शव को मर्चरी हाउस से बाहर निकाला। शव से जेबर गायब थे। परिजनों ने हंगामा किया। किसी तरह मामले को शांत कराया गया। बताते हैं कि मर्चरी हाउस का ताला लगाकर स्वास्थ्य कर्मी चाबी ले गया था। ताला लगा होने के बावजूद जेबर कैसे गायब हो गए। पीड़ित पिता ने कहा कि पुलिस से मिलकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

ये भी पढ़ें : BreakingNews : कोचिंग जा रही छात्रा की ट्रक से कुचलकर मौत