Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

मेरठ में हत्यारा कंधे पर महिला की लाश लेकर घूमता रहा, CCTV में..

in Meerut killer kept roaming around with woman's deadbody in sack on his shoulder

समरनीति न्यूज, मुरादाबाद : मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक बेहद चौंकाने वाली सनसनीखेज खबर सामने आई है। इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब एक हत्यारा बोरे में महिला की लाख भरकर उसे कंधे पर रखकर गलियों में घूमता रहा। बाद में उसे गली में फेंककर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरे की तलाशी ली तो उसमें से एक महिला की निर्वस्त्र लाश निकली।

CCTV में दिख रही हत्यारे की हरकतें

महिला की पहचान कराने की कोशिश की गई। हालांकि, उसकी पहचा नहीं हो सकी है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है। जानकारी के अनुसार मेरठ के बिजलीबंबा चौकी क्षेत्र में जमनानगर के गैस गोदाम वाली गली में कुछ राहगीरों ने एक संदिग्ध बोरा पड़ा देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें : बांदा में दुष्कर्म आरोपी के घर पर चला बुल्डोजर, पढ़िए पूरी खबर..

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरे को खोला तो उसमें से एक लगभग 30 साल की महिला की लाश निकली। महिला ने कोई कपड़ा नहीं पहना था। महिला के गले में चोट के कई निशान हैं। घटनास्थल के पास एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटैज में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति कंधे पर बोरा रखकर सुबह करीब 5:00 बजे वहां पहुंचा है। महिला की हत्या कर बोरे में शव रखकर फेंक गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

ये भी पढ़ें : Bijnor : नगीना में दर्दनाक हादसा, घर में घुसी कार से दबकर सगे भाई-बहनों की मौत, दो घायल