Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : मासूम ने खोली मां की रंगरलियों की पोल, डाक्टर पति ने ताला डालकर बुलाई पुलिस, फिर हुआ ऐसा..

In Kanpur, innocent daughter exposed mother's illicit relations, doctor husband locked her and called police

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में एक महिला की बेवफाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। डाक्टर की पत्नी यह महिला चरित्र से इस तरह गिरती चली गई कि यह भी भूल गई कि उसके 6 साल मासूम बच्ची उसे देख रही है। एक दिन मासूम बच्ची ने बातों-बातों में अपने डाक्टर पिता को बताया कि जब आप चले जाते हैं तो एक अंकल मम्मी के पास आ जाते हैं और उन्हें कमरे में लेकर चले जाते हैं।

बेटी की बात पर पिता ने उठाया यह कदम, रंगे हाथ..

इसके बाद पति ने एक दिन जाल बिछाकर दोनों को रंगे हाथ पकड़ा और फिर बाहर से ताला डाल दिया। फिर पुलिस बुलाकर जेल भिजवा दिया। यह मामला कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र का है।

ये भी पढ़ें : Kanpur : दोस्त के सामने युवती से गैंगरेप-लूटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार नौबस्ता के रहने वाले एक डाक्टर ने अपनी पत्नी को दूसरे मर्द के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा। महिला दो बच्चों की मां है। उसका बड़ा बेटा 15 साल का है। एक बेटी 6 साल की है। पति फतेहपुर में डाक्टर हैं।

पति के जाते ही प्रापर्टी डीलर को घर बुलाती थी महिला

बताया जा रहा है कि इसी बीच महिला की नजदीकियां एक प्रॉपर्टी डीलर से बढ़ गईं। अक्सर महिला डॉक्टर पति और बेटे के घर पर न होने पर अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी।

ये भी पढ़ें : रमेश बिधू़ड़ी ने अमरोहा सांसद दानिश अली पर की विवादित टिप्पणी, सियासी बवंडर..

फिर दोनों के बीच रंगरंलियों का सिलसिला चला करता था। 6 साल की मासूम बेटी मां की इन हरकतों को देखा करती थी।

बेटी के सामने अश्लील हरकतें करने में नहीं करते थे संकोच

महिला और उसका प्रेमी इतने बेफिक्र हो गए थे कि दोनों छोटी बच्ची के सामने भी अश्लील हरकतें करने में भी संकोच नहीं करते थे। एक दिन बच्ची ने बातों-बातों में पिता को बताया कि जब आप घर से चले जाते हैं तो एक अंकल घर आते हैं और मम्मी को लेकर कमरे में चले जाते हैं।

बच्ची को किसी को न बताने के लिए धमकाया भी गया

बच्ची ने पापा से कहा कि एक बार अंकल ने उसके गाल पर किस किया और धमकी देते हुए कहा कि अगर उनके घर आने के बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार डालेंगे।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर, एनकाउंटर में ढेर हुआ महिला सिपाही से सरयू एक्स. में दरिंदगी करने वाला अनीस, 3 पुलिसकर्मी घायल

बेटी की बात सुनकर डाक्टर पति स्तब्ध रह गए। फिर उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया। दो दिन पहले घर से निकले, लेकिन रास्ते से ही लौट आए। वापस घर पहुंचे तो पत्नी अपने प्रॉपर्टी डीलर आशिक के साथ कमरे में रंगरंलियां मनाने में व्यस्त थी।

पुलिस ने प्रापर्टी डीलर राकेश रोशन त्यागी को जेल भेजा

पति ने चुपचाप कमरे में बाहर से ताला डाल दिया। फिर 112 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया। पुलिस ने डॉक्टर की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए चंदौली के प्रॉपर्टी डीलर राकेश रोशन त्यागी को गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है।

Lucknow : युवती की अश्लील फोटो वायरल, भोजपुरी सिंगर निशा समेत 3 पर FIR..