Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

सर ! पति भेज रहा अश्लील मैसेज, छेड़छाड़ कर देता है धमकियां, पत्नी के पति पर गंभीर आरोप, FIR..

In Banda wife filed report against her husband for molestation and sending obscene dirty messages

समरनीति न्यूज, बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ व्हाट्सअप पर अश्लील और गंदे मैसेज

भेजने तथा छेड़छाड़ करने समेत गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखी है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

महिला ने लगाए गंभीर आरोप, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार, अतर्रा की रहने वाली एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है। महिला का कहना है कि उसकी शादी 2020 में हुई थी। पति और ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित करने लगे। इसके बाद उसे ससुराल से निकाल दिया। अब मामला कोर्ट में चल रहा है।

ये भी पढ़ें : ‘मेरी नहीं होगी तो तेजाब डाल दूंगा..,’ महिला को धमकी देकर दुष्कर्म का प्रयास, FIR.. 

महिला के रोप हैं कि उसका पति अब उसे व्हाट्सअप पर अश्लील और गंदे-गंदे मैसेज भेजता है। साथ ही मिलने छेड़छाड़ भी करता है। बीते दिनों वह कोर्ट जा रही थी। तभी रोडवेज के पास उसके पति ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर गालियां देने लगा।

दोनों में चल रहा विवाद, मामला कोर्ट में विचाराधीन

महिला का कहना है कि उसके पति ने मुकदमे में समझौता करने की धमकी देते हुए कहा कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो उसे और परिवार को मार डालेगा। महिला का कहना है कि पति उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। उधर, मामले में थानाध्यक्ष अरविदं सिंह का कहना है कि महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायतीपत्र दिया है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : ‘मेरी नहीं होगी तो तेजाब डाल दूंगा..,’ महिला को धमकी देकर दुष्कर्म का प्रयास, FIR..