Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक : मां की गोद से नहर में गिरी 24 दिन की मासूम-मां भी कूदी, फिर हुआ यह..

In Banda, 24-day-old innocent mother also jumped from her mother's lap in canal, then this happened

समरनीति न्यूज, बांदा : कुछ हादसे इंसान को जीवनभर का दर्द दे जाते हैं। ऐसा ही आज बांदा जिले की एक किसान मां के साथ हुआ। खेत से धान की बेड़ लगाकर घर वापस लौट रही इस मां की गोद से

हाथ-पैर धोते समय 24 दिन की बेटी नहर में जा गिरी। बेटी को बहता देख मां भी बदहवास सी हालत में उसमें कूद पड़ी। फिर जो हुआ उसने सभी को रुला दिया।

डूबती मां को लोगों ने बचाया, मासूम की तलाश

जानकारी के अनुसार नरैनी क्षेत्र के नसेनी गांव राजू यादव की पत्नी कांती (24) शाम करीब 4 बजे खेत से धान की बेड़ लगाने के बाद वापस लौट रही थीं। बताते हैं कि रास्ते में गांव से निकली केन केनाल की पिचिंग में बैठकर किसान हाथ-पैर धोने लगीं। उनकी गोद में 24 दिन की मासूम बच्ची प्रतिज्ञा भी थी। अचानक बच्ची हाथ से छूटकर नहर में गिर पड़ी।

ये भी पढ़ें : Oyo Hotel में कांड, वॉशरूम में युवती, कमरे में प्रेमी ने लगाई फांसी..  

बच्ची को बचाने के लिए मां कांती ने भी नहर में छलांग लगा दी। मां-बेटी दोनों डूबने लगीं। तभी आसपास के लोगों ने देखा तो नहर में कूदकर महिला को बाहर निकाल लिया, लेकिन मासूम को कहीं कुछ पता नहीं चला। परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। मासूम की तलाश में काफी गोताखोरों को उतारा गया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। उधर, उप जिलाधिकारी विकास यादव ने कहा कि तहसील से एक टीम भेजकर मासूम की तलाश कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद 8 गिरफ्तार-पीड़िता कौन? पता लगा रही पुलिस..