Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवती से पहले गैंगरेप, फिर पीड़िता को बड़ी चालाकी से छोड़कर भागे

gang rape in Banda with minor girl

समरनीति न्यूज, बांदा : घर में सो रही युवती को साथ ले जाकर तीन युवकों ने गैंगरेप किया। इसके बाद पीड़िता को बड़ी चालाकी से छोड़कर फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने बाद में पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ सिटी गवेंद्र पाल का कहना है कि तीन लोगों ने युवती से गैंगरेप किया है। मामला संज्ञान में है। जांच की जा रही है।

मटौंध थाना क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता

जानकारी के अनुसार मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 साल की युवती अपनी छोटी बहन के साथ घर के आंगन में सो रही थी। तभी 12 अप्रैल की रात आहट पर जागी तो उसने घर की दीवार से झांककर बाहर देखा। युवती का कहना है कि इतने पर तीन लोगों ने उसका हाथ पकड़ लिया। फिर धमकाते हुए साथ ले गए।

युवती ने कहा, बाइक से ले गए, तमंचा ताना

युवती का कहना है कि तीनों उसे बाइक से जंगल में ले गए। वहां तीनों ने तमंचा तानकर धमकाते हुए बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने बताया कि तीनों आरोपी एक के घर ले गए। वहां तीनों ने पीड़िता के कपड़े बदलवा दिए। फिर बाइक से लेकर चल दिए। इसके बाद तीनों भूरागढ़ पुलिस चौकी के पास उसे बड़ी चालाकी के साथ छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने मां-पिता को हकीकत बताई। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज हो गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा निकाय चुनाव : ‘कौन चलाएंगे पालिका’..?, ‘लड़ते ही रह जाएंगे ये..’, किनकी होती जमानत जब्त..’, मतदाताओं की चर्चा  

ये भी पढ़ें : यूपी निकाय : फिर बदजुबान हुए आजम खान, प्रचार में आपा खोया..