Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सरकार की छवि धूमिल कर रहे अफसर, अब वाराणसी में महिला अधिकारी ने युवती को मारा थप्पड़..

Female officer lost her temper, slapped the girl - anger among villagers in varanshi

समरनीति न्यूज, लखनऊ : कुछ अधिकारियों की कारगुजारियां लगातार सरकार की छवि धूमिल कर रही हैं। विपक्ष को ऊंगलियां उठाने का मौका मिल रहा है। अभी कुछ दिन पहले बांदा के सिटी मजिस्ट्रेट ने एक फरियादी को कार्यालय से बाहर निकाल दिया था तो उनके गनर ने बाहर आकर उसपर थप्पड़ बरसाते हुए अभद्रता की थी। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद गनर को निलंबित कर दिया था। वहीं अब वाराणसी में जमीन पर कब्जा दिलवाने गईं महिला नायाब तहसीलदार ने एक युवती को सवाल पूछने पर थप्पड़ मार दिया।

युवती के सवाल पूछने पर अधिकारी ने खोया आपा

घटना से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। गांव के लोगों ने नायाब तहसीलदार को घेरने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने किसी तरह महिला अधिकारी को बचाकर वहां से निकाल लिया। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Kanpur : बड़े घरों की बिगड़ी औलादों का गंदा खेल, समलैंगिकों को फंसाकर ब्लैकमेलिंग-अब पहुंचे जेल

जानकारी के अनुसार भीषमपुर थाना क्षेत्र में एक विवादित जमीन पर कई लोगों के मकान बने हैं। इसी हिस्से पर संजय सिंह नाम के व्यक्ति की जमीन का भी एक टुकड़ा है, लेकिन उनके पास कब्जा नहीं है। मामले में हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी। हाईकोर्ट के आदेश पर सेवापुरी की नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी कब्जा दिलाने पहुंचीं। उनके साथ 3 थानों की फोर्स भी थी।

फोर्स के साथ गई थीं नायाब तहसीलदार प्राची केसरवानी

कब्जा दिलाने के दौरान दूसरे पक्ष ने विरोध किया। लोगों ने महिला अधिकारी से कोर्ट के पेपर दिखाने को कहा। इसपर महिला अधिकारी ने कहा कि कोर्ट के आदेश अंग्रेजी में हैं, तुम लोग अंग्रेजी पढ़ पाओगे? तभी भीड़ से एक लड़की नायाब तहसीलदार के पास पहुंची और अंग्रेजी में बात करते हुए कागज दिखाने को कहा।

लोगों ने कहा, नायाब तहसीलदार को संयम बरतना चाहिए

फिर दोनों में कहासुनी होने लगी। गुस्से में नायब तहसीलदार ने आपा खो दिया और लड़की को थप्पड़ मार दिया। ग्रामीण आक्रोशित हो गए। स्थिति की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस फौरन अधिकारी को वहां से बचाकर ले गई। गांव के लोगों का कहना है कि महिला अधिकारी को संयम से काम लेना चाहिए था, लेकिन वह लोगों से बात करने में संयम नहीं रख पाईं।

ये भी पढ़ें : Video : सिटी मजिस्ट्रेट ने कमरे से निकाला-गनर ने बरसाए थप्पड़, बांदा में ऐसे हो रही गरीब फरियादियों की सुनवाई..

Video : सिटी मजिस्ट्रेट ने कमरे से निकाला-गनर ने बरसाए थप्पड़, बांदा में ऐसे हो रही गरीब फरियादियों की सुनवाई..