Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

UP : 13 छात्राओं से अश्लील हरकतें करने वाला कंप्यूटर टीचर मो. अली गिरफ्तार, शिक्षिका शाजिया समेत दो सस्पेंड

Computer teacher Ali arrested for indecent acts with 13 girl students, assistant teacher Shazia suspended

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक जूनियर हाई स्कूल में कंप्यूटर टीचर द्वारा 13 छात्राओं से अश्लील हरकतें करने की घिनौनी घटना सामने आई है। आरोप है कि स्कूल की सहायक अध्यापिका शाजिया भी उसका साथ देती थी। स्कूल के बाथरूम से आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। पुलिस मान रही है कि इससे साफ है कि आरोपी टीचर, छात्राओं का यौन शोषण कर रहा था। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जेल भेजा गया है। वहीं सहायक अध्यापिका शाजिया पर आरोपी का साथ देने का आरोप है। उसे निलंबित कर दिया गया है।

मामले को दबाने पर इंचार्ज शिक्षक पर भी एक्शन

इस कुकृत्य को दबाने के आरोप में इंचार्ज शिक्षक भी सस्पेंड हुआ है। प्रकरण शाहजहांपुर जिले के एक जूनियर हाईस्कूल का है। उधर, नाराज अभिभावकों ने आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर समेत अन्य धाराओं में सख्त कार्रवाई की मांग की है। सोमवार को बीएसए कुमार गौरव ने स्कूल पहुंचकर जांच भी की है।

व्यापक जांच के लिए 5 सदस्यीय टीम गठित

मामले की विस्तृत जांच के लिए 5 सदस्यों की एक टीम गठित की गई है। जानकारी के अनुसार अनुदेशक मोहम्मद अली काफी समय से स्कूल की कुछ छात्राओं का यौन शोषण कर रहा था। छात्राओं के आरोप के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ प्रियांक जैन ने आरोपी से लंबी पूछताछ की। अब उसे जेल भेज दिया गया है।

आरोपी से सीओ ने की पूछताछ, भेजा गया जेल

इसका खुलासा उस समय हुआ, जब छात्राओं ने इसकी शिकायत की। एसपी एस. आनंद का कहना है कि आरोपी मोहम्मद अली को जेल भेज दिया गया है। विवेचना सीओ तिलहर द्वारा की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Digital Rape : 80 साल के चित्रकार ने किया घरेलू सहायिका से डिजिटल दुष्कर्म, प्रयागराज का मामला

उधर, श्री हनुमान आराधना सेवा समिति ने इस घिनौने कृत्य की निंदा की है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की मांग की है।

आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर कार्रवाई की मांग

समिति संयोजक गोविंद मिश्र आदि ने डीएम को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है। दरअसल, ददरौल विकासखंड के एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय की 13 छात्राओं ने कंप्यूटर अनुदेशक मो. अली पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया था। आरोपी अनुदेशक संविदा पर तैनात था। आरोपी का साथ देने वाली सहायक अध्यापिका शाजिया को भी निलंबित किया गया है। 13 मई को मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया था। स्कूल के बाथरूम से आपत्तिजनक चीजें मिलने के बाद आरोपी की पिटाई भी की थी। पुलिस ने स्थिति को संभाला था।

ये भी पढ़ें : छात्राओं से अश्लील बाते करने वाला प्रोफेसर सस्पेंड, जांच जारी रहेगी