Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

CM Yogi : हाथ में राइफल-टैंक की सवारी, नए अंदाज में मुख्यमंत्री योगी..

CM Yogi's new style, riding rifle and tank in hand on Army Day in Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊ : Know Your Army Festival राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ का नया अंदाज देखने को मिला। सीएम योगी हाथ में राइफल लिए और टैंक की सवारी करते दिखाई दिए। मौका था सेना दिवस के मौके पर ‘Know Your Army Festival-2024’ के उद्घाटन कार्यक्रम का। लखनऊ में 3 दिन तक होने वाले इस कार्यक्रम का उद्घाटन भी सीएम योगी ने ही किया।

मुख्यमंत्री बोले, युवाओं के लिए बड़ा अवसर

सीएम योगी ने इस दौरान सेना के अधिकारियों से विभिन्न हथियारों और सैन्य सामानों को लेकर बातचीत की। उत्सुकता से सभी से जुड़ी जानकारी भी ली। हाथ में गन लेकर निशान भी साधा। इससे पहले उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित भी किया। मुख्यमंत्री योगी ने भारतीय सेना को सहृदय बधाई दी।

CM Yogi's new style, riding rifle and tank in hand on Army Day in Lucknow

कहा कि इस आयोजन से हमारे युवाओं को भारतीय सेना को जानने और उनके शौर्य और पराक्रम के साक्षात्कार का अवसर प्राप्त होगा। सीएम योगी ने कहा कि भारतीय सेना ने सिख गुरुजनों के त्याग और बलिदान को सम्मान देने का कार्य किया है। सीएम योगी के साथ जल शक्ति विभाग के कैबिनेट मंंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : यूपी में 18 IPS के तबादले, चित्रकूट-अलीगढ़ और मुजफ्फरनगर समेत 11 जिलों के SP बदले, वाराणसी के DIG बने ओपी सिंह..