Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में एनकाउंटर : 1 लाख का ईनामी विनोद उपाध्याय ढेर, एसटीएफ ने..

In Sultanpur 1 lakh awarded Mafia Vinod Upadhyay killed in an encounter with UP STF
कुख्यात माफिया विनोद उपाध्याय।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी एसटीफ ने गोरखपुर के कुख्यात माफिया विनोद उपाध्याय को बीती देर रात एनकाउंटर में मार गिराया। बताते हैं कि एसटीएफ टीम के साथ गुरुवार देर रात सुल्तानपुर जिले में 1 लाख के ईनामी कुख्यात बदमाश की मुठभेड़ हो गई। जबावी गोलीमारी में वह मारा गया। दरअसल, पुलिस को इस बदमाश की हत्या, हत्या के प्रयास और जमीनें कब्जाने जैसे कई मामलों में तलाश थी। बताते हैं कि डिप्टी एसपी दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व वाली टीम के साथ मुठभेड़ में वह मारा गया है।

सुल्तानपुर में हुआ एनकाउंटर

बताया जाता है कि मारा गया बदमाश मूलरूप से मयाबाजार थाना महाराजगंज, अयोध्या का था। बाद में गोरखपुर में उसने अपराध की दुनिया में अपना सिक्का जमाया। यूपी के टॉप 61 माफियाओं की सूची में

यूपी की बड़ी खबर : मेडिकल कालेज प्राचार्य व 3 डाक्टर्स समेत 9 के खिलाफ दुष्कर्म-हत्या का मुकदमा

उसका नाम था। जानकारी के अनुसार देर रात इस बदमाश की सुल्तानपुर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में एसटीएफ से मुठभेड़ हो गई। घायल के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। माफिया के कब्जे से पिस्टल, कारतूस, स्टेनगन तथा स्विफ्ट कार बरामद हुई है। बताते हैं कि शार्प शूटर विनोद गोरखपुर, बस्ती, संतकबीरनगर और लखनऊ में अपना गैंग बनाकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में बांदा DM दुर्गा शक्ति नागपाल पुस्कृत, शजर पत्थर को राष्ट्रीय पहचान