Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

साली को कालेज से ही भगा ले गया जीजा, पेपर देकर नहीं लौटी घर

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी के बांदा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक जीजा और साली का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जरा भी भनक किसी को नहीं थी। इसी बीच साली पेपर देने के लिए घर से निकली। पेपर दिलाने के बाद जीजा उसे लेकर रफूचक्कर हो गया। बेटी घर नहीं लौटी तो पिता समेत परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की। पहले तो कहीं कुछ पता नहीं चला।

पिता ने दामाद के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट

बाद में जानकारी हुई कि पीड़ित पिता का दामाद ही उनकी बेटी को भगा ले गया है। पीड़ित पिता ने अपने दामाद के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा लिखाया है। हालांकि, आरोपी दूर के रिश्ते का दामाद है। जानकारी के अनुसार बिसंडा थाना क्षेत्र के थनैल गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने बेटी के अपहरण की रिपोर्ट लिखाई है।

ये भी पढ़ें : क्या यहां खनिज विभाग की मिलीभगत से दम तोड़ रहे सरकारी आदेश..?

आरोप है कि उनकी 20 साल की बेटी घर से परीक्षा देने गई थी। फिर वापस नहीं लौटी। बाद में पता चला कि उनका दूर का दामाद बेटी का अपहरण करके ले गया है। बिसंडा थाना प्रभारी कुलदीप त्रिपाठी का कहना है कि जीजा द्वारा साली को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट लिख ली गई है। लड़की की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : कोर्ट ने पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाह के भाई का अवैध कब्जा हटवाने के दिए आदेश, श्री नाथ विहार कालोनी और..