Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : बांदा में होटल मालिक के घर करोड़ों की चोरी का खुलासा, नौकर ही..

Breaking News : Police in Banda reveal theft of crores of hotel owner's house, servants thieves

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर कोतवाली क्षेत्र में हुई करोड़ों की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दरअसल, इस चोरी की बड़ी घटना में घर का नौकर ही चोर निकला। हालांकि, कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने बताया कि नौकर की बातों की पूरी बारीकि से तस्दीक की गई। बताया कि पुलिस की पूछताछ में नौकर ने चोरी की करोड़ों की ज्वैलरी, नगदी और बाकी सामान बरामद करा दिया। अच्छी बात यह है कि पुलिस ने चोर की निशानदेही पर चोरी हुआ सारा का सारा सामान बरामद कर लिया है। उधर, पीड़ित होटल मालिक ने पुलिस टीम को डेढ़ लाख रुपए ईनाम दिया है।

परिवार गया था घूमने, नौकर ने कर दिया हाथ साफ

बताया जाता है कि शहर में बलखंडीनाका में रहने वाले होटल मालिक प्रदीप कृष्ण पोरवार के घर से उन्हीं के नौकर ने करोड़ों के जेवर, नकदी और दूसरा कीमती सामान चोरी कर लिया था। चोरी की यह घटना तब हुई थी जब होटल मालिक अपने परिवार के साथ बाहर घूमने गए हुए थे।

ये भी पढ़ें : सोफिया हयात की होली की हाॅट बिकनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

घर की रखवाली उनका नौकर चिल्ला रोड पर सर्वोदयनगर में रहने वाला रविराज धुरिया कर रहा था। बताते हैं कि नौकर ने पहले पुलिस को काफी गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन बाद में पूछताछ में और दूसरे सबूतों के बाद उसकी चोरी पकड़ा गई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बुधवार रात से ही पुलिस नौकर के जरिए चोरी के खुलासे के नजदीक पहुंच गई थी। पुलिस अब नौकर को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट में STF और पुलिस ने मार गिराया ईनामी डकैत भालचंद्र, कांबिंग जारी