Wednesday, June 26सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा में भाई ने ली भाई की जान, यह वजह आई सामने..

Banda woman murder case

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक शराबी भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। इसके बाद मौके से भाग निकला। हत्या की वजह बड़े भाई ने छोटे को शराब पीने से मना किया। नशेबाज इतना भड़क उठा कि ईंट लेकर भाई के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। फिर मरणासन्न कर फरार हो गया। परिवार के लोगों को पता चला तो कोहराम मच गया। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बहनाई के साथ पी रहा था शराब

जानकारी के अनुसार कांलिजर थाना क्षेत्र के सढ़ा गांव के नत्थु के बेटे हरिश्चंद्र (40) रात घर से खाना खाकर खेत पर ट्यूवबेल सोने गए थे। ट्यूवबेल पर बने कमरे में उनका छोटा भाई राजा और बहनोई राजू दारू-मुर्गा की पार्टी कर रहे थे। इस पर हरिश्चंद्र ने छोटे भाई को शराब पीने से मना किया।

बांदा : 11 दिन से लापता युवक का कंकाल मिला-इलाके में सनसनी..

इसी बात को लेकर छोटा भाई भड़क गया और बड़े को मारने को दौड़ा। हाथापाई होने लगी। फिर छोटे ने ईंट-पत्थर उठाकर बड़े भाई के सिर में ताबड़तोड़ प्रहार किए। बड़ा भाई लहूलुहान होकर गिर पड़ा। बाद में प्रयागराज ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया। आरोपी मौके से फरार हो गया। मृतक के चचिया ससुर रामदयाल का कहना है कि हरिश्चंद्र किसानी करते थे। वह परिवार में दो बेटे छोड़ गए हैं। उधर, थानाध्यक्ष जयचंद्र सिंह का कहना है कि शराब पीने से मना करने पर छोटे भाई ने बड़े की हत्या कर दी है। उसकी तलाश की जा रही है। पत्नी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें : VideoViral : बांदा में डाॅक्टर ने तीमारदारों को पीटा, वीडियो वायरल-DM से शिकायत-CMO बोले..