Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : भागवत कराकर दिल्ली गया इंजीनियर का परिवार, चोरों ने घर से लाखों उड़ाए, SP मौके पर..

Banda : Engineer's family went to Delhi after doing Bhagwat, thieves stole lakhs from home, SP on spot

समरनीति न्यूज, बांदा : घर में भागवत कथा कराने के बाद एक इंजीनियर अपने परिवार को लेकर दिल्ली चले गए। इधर, घर सूना पाकर चोरों ने लाखों रुपए की नगदी-जेबर पर हाथ साफ कर दिया। बड़ी चोरी की इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। खुद पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। साथ ही चोरी के जल्द खुलासे के आदेश दिए हैं। चोरी की यह घटना बांदा जिले के अतर्रा में हुई।

SP ने दिए जल्द खुलासे के आदेश

अतर्रा के अत्रिनगर मुहल्ले में रहने वाले रोहित पांडेय इंजीनियर है। वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। 21 दिसंबर को उन्होंने घर में भागवत कथा कराई थी। कथा के समापन के बाद पूरा परिवार 24 दिसंबर को दिल्ली चला गया।

ये भी पढ़ें : ‘तेरी फोटो वायरल कर दूंगा-जीने नहीं दूंगा’, मेडिकल छात्रा के डाॅक्टर पर गंभीर आरोप  

मकान खाली था। रात को चोर दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे के अंदर से सोने-चांदी के जेबर और बंदूक आदि सामान पर हाथ साफ दिया। सुबह लोगों ने दरवाजे के ताले टूटे देखे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन खुद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डाॅग एस्कवायड और फोरेंसिक टीम भी सुराग जुटाने में लगी। रोहित के रिश्तेदार सुनील गर्ग का कहना है कि दिल्ली से लौटने के बाद परिवार के लोग रिपोर्ट कराएंगे। तभी पता चल सकेगा कि कितने का सामान चोरी हुआ है।

Actress नम्रता मल्ला ने दिखाया ब्रालेस किलर लुक, फैंस बोले- सबपर भारी आपका..

ये भी पढ़ें : …जरा संभलकर उठाएं काॅल, लड़की ने अश्लील Video call कर वसूले कई लाख