Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : दारु पीकर साली के कमरे में घुसा जीजा मुंह दबाकर करने लगा अश्लील..

Banda : Brother-in-law entered sister-in-law's room after drinking alcohol and tried to rape her by pressing her mouth

समरनीति न्यूज, बांदा : दारु पीकर एक जीजा की नियत अपनी साली पर डोल गई। हवस में जीजा इस कदर अंधा हो गया कि सारी मर्यादाएं लांघता हुआ साली के कमरे में जा घुसा। वहां उसका मुंह दबाकर अश्लील हरकतें

करने लगा। महिला ने बहादुरी से काम लिया और जबरदस्त विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ वहां से भाग निकला। महिला ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला का पति बाहर रहकर काम करता है। वह घर में अकेली थी। 10 सितंबर को वह घर में अपने कमरे में सो रही थी। इसी बीच उसका जीजा (ननदोई) जो कि ननद को लेने ससुराल आया हुआ था।

ये भी पढ़ें : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू

महिला का आरोप है कि आरोपी शराब पीकर उसके कमरे में जा घुसा। महिला का मुंह हाथ से दबा लिया और फिर उससे अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने जबरदस्त विरोध करते हुए शोर मचाया। इसपर आरोपी वहां से भाग निकला। उधर, सीओ सिटी गवेंद्र पाल सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत मिली है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू