Wednesday, June 12सही समय पर सच्ची खबर...

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान बोले- विपक्ष का इंडिया नाम, जैसे नई बोतल में पुरानी शराब

in Banda Union Minister Sanjeev Balyan said, UPA's name India is like old wine in new bottle

समरनीति न्यूज, बांदा : केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान आज एक कार्यक्रम में शामिल होने बांदा पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष पर हमला भी बोला। कहा कि विपक्षी गठबंधन का नाम इंडिया ठीक उसी तरह है जैसे नई बोतल में पुरानी शराब भर दी हो। पुराने नाम से कई घोटाले जुड़ चुके थे। इसलिए नया नाम रखा है।

मेडिकल कालेज में आयोजित हुआ कार्यक्रम

दरअसल, केंद्रीय मंत्री श्री बालियान बांदा में शिवाजी महाराज के जीवन पर होने वाले महानाट्य “जाणता राजा” के संदर्भ में दिव्य प्रेम सेवा मिशन (हरिद्वार) द्वारा बांदा में आयोजित व्याख्यान कार्यक्रम में पहुंचे। मेडिकल कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बालियान ने कहा है कि इंडिया और भारत नाम पर किसी भी प्रकार का विवाद नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें : weather : बांदा-चित्रकूट, झांसी समेत यूपी के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट..

केंद्रीय मंत्री बालियान ने कहा कि विपक्ष के पुराने नाम यूपीए के साथ कई घोटाले भी जुड़े थे। इसलिए अब नया नाम इंडिया रखा गया है। उन्होंने कहा कि जी-20 सम्मेलन से भारत की जो शानदार छवि बनी है, वह विपक्ष को पसंद नहीं आ रहा है। बालियान ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बात करते हुए कहा कि उनकी बुद्धि खराब हो चुकी है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर सपा ने स्वामी प्रसाद की बुद्धि दुरुस्त नहीं तो माना जाएगा कि ये बयान सपा के हैं। फिर जनता खुद चुनाव में इनको ठीक करेगी। इस मौके यूपी के राज्यमंत्री, बांदा के सांसद समेत अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : घोसी में हार, मगर राजभर का ऐलान, मैं और दारा दोनों बनेंगे मंत्री, कोई रोक नहीं सकता..